Today Breaking News

Ghazipur: गहमर स्टेशन पर ट्रेन ठहराव की मांग को लेकर डीएम से मिला प्रतिनिधमंडल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ट्रेन पुन: ठहराव समिति एवं भूतपूर्व सैनिक सेवा संस्थान का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को जिलाधिकारी से मिला। 

जहां गहमर रेलवे स्टेशन पर बंद किये गये ट्रेनों को पुन: शुरू कराये जाने के संबंध में अपना पक्ष रखा। रेल पुन: ठहराव समिति के संयोजक हृदय नारायण सिंह ने कहा कि 26 जुलाई को जिला प्रशासन और रेल प्रशासन पुनः ठहराव के लिखित आश्वासन को एक माह बीत गये। 

इसके बाद भी मगध एक्सप्रेस, गरीब रथ व फरक्का एक्सप्रेस का ठहराव नहीं शुरू हुआ। जबकि इस आंदोलन को सीधे जिलाधिकारी ने ही दो ट्रेन का ठहराव करा समाप्त कराया था। इसलिए प्रतिनिधमंडल ने जिलाधिकारी के समक्ष अपनी बात रखी। इसपर जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि वह सीधे पूर्व में हुए घटनाक्रम और आश्वासन के आधार पर रेलवे के जीएम से बात करेंगे। यथाशीघ्र गहमर में ट्रेनों के ठहराव कराने का प्रयास किया जायेगा। 

इसके लिए जिलाधिकारी ने संयम बनायें रखने को कहा। प्रतिनिधि मंडल में पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष रिटायर्ड सूबेदार मेजर मारकेंड सिंह, पूर्व सैनिक शिवानंद सिंह, पूर्व सैनिक कुणाल सिंह, दीपक सिंह, चंदन सिंह रेल पुनः ठहराव समीति के संचालक सुधीर सिंह, अमित सिंह मक्खू, जितेन्द्र उपाध्याय आदि शामिल रहे।

'