Today Breaking News

Ghazipur: हत्यारोपी नाई को भांवरकोल थाना पुलिस ने पकड़ा, मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. हेयरस्टाइल बिगड़ने की शिकायत को लेकर सैलून में किशोर की हत्या और साथी को घायल करने वाले नाई समीर को भांवरकोल थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उसको गांव से पकड़ने के बाद पुलिस ने थाने में लाकर पूछताछ की। 

मृतक वारिस के पिता अफजल हासमी की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी नाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। हमले में घायल दूसरे किशोर की रात में हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था, जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है। वहीं वारदात के बाद फकनपुरा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

फखनपुरा गांव की चट्टी स्थित सैलून में गुरुवार की रात वारदात का असर और खौफ शुक्रवार को भी नजर आया। गांव के निवासी किशोर वारिस और सैफ दोनों गहरे मित्र थे, गुरुवार की देर शाम गांव के चट्टी स्थित सैलून में बाल कटवाने गए थे। तभी बाल कटवाने और हेयर स्टाइल बिगड़ने को लेकर नाई से बहस होने लगी। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों ने पहले नाई की पिटाई कर दी, इसी से आक्रोशित नाई समीर ने बाल काटने वाले कैंची से दोनों पर हमला कर दिया। वारिस को कैंची पेट में दो जगह लगी और सैफ को भी चोटें आई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए तो आसपास के लोग मुहम्मदाबाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। सैफ की गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्पताल फिर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था। 

जहां उसकी अब हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। रात में ही एसपीआरए राजधारी चौरसिया व पुलिस क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद विजय आनंद शाही ने देर रात तक घटना के बावत ग्रामीणों व परिजनों से घटना की जानकारी ली। हालांकि सूत्रों की माने तो पुलिस ने हत्यारोपित समीर उर्फ बाठा को रात में ही घर से हिरासत में ले लिया था, थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है। 

वहीं इस घटना के बाद एहतियात के तौर पर फखनपुरा चट्टी पर पुलिस बल की तैनात कर दी गयी है। मृतक के पिता अफजल हासमी की तहरीर पर समीर उर्फ बाठा के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

'