Today Breaking News

बलिया में युवती को जमकर पीटा और वीडियो वायरल कर दिया, तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ महिलाओं द्वारा एक युवती पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बाबत उक्त वीडियो की पड़ताल की गई तो वीडियो मनियर थाना क्षेत्र के मानिकपुर (बिजलीपुर) गांव के एक वार्ड का निकला।

पीड़ित युवती मनियर कस्बे के ही एक वार्ड की निवासी बताई जा रही है। पीड़ित युवती की तरफ से मनियर थाने पर तहरीर दी गई है। जिसमें रिया पत्नी संदीप, निवासी वार्ड नंबर 10, टुनटुन (त्रिजेंदर) पुत्र स्वर्गीय भोला गोंड़ निवासी मानिकपुर (बिजलीपुर) थाना मनियर, पन्नू पत्नी राजू निवासी वार्ड नंबर 10 नगर पंचायत मनियर को मारपीट का आरोपी बनाया गया है।

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार रिया का पति संदीप मनियर वार्ड नंबर तीन का निवासी है। संदीप से अक्सर पीड़ित युवती फोन पर बात किया करती थी। जिस संदर्भ में आरोपी गण युवती के घर आकर समझाए भी थे कि आइंदा उससे फोन पर बात मत करना। संदीप की रिया से शादी हो चुकी है और वह शादी शुदा है। वंही पीड़ित युवती का आरोप है कि विगत 25 अगस्त को उसे मानिकपुर गांव में आरोपी टुनटुन के घर बुलाकर मारपीट की गई थी एवं उससे मोबाइल मांगे जाने की बात वीडियो में वायरल हो रही है। वीडियो विगत 25 अगस्त का ही पुलिस के अनुसार बताया गया है। बताया गया कि आरोपी गण आर्केस्ट्रा में कार्य करते हैं।

वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। इस संदर्भ में प्रभारी निरीक्षक थाना मनियर राजीव सिंह से पूछे जाने पर बताया कि युवती की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जो वायरल वीडियो में दिख रहे हैं। वीडियो सत्‍य है और काफी बर्बरता पूर्वक युवती पर हमला करने और मारपीट का यह मामला है। इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'