Today Breaking News

Ghazipur: माँ दुर्गा के मंदिर से मुकुट और जेवरात चोरी - Dullahapur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने बुधवार की रात जहां दो मंदिरों में चोरी घटना को अंजाम दिया, वहीं गांव में लगे ट्यूबवेल का मोनो ब्लॉक चोरी कर लिया। पुलिस ने चोरी की घटना दर्ज कर ली है और चोरों की तलाश मेंज जुट गयी है। क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटना से आमजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

चोरों ने देवा गांव स्थित मां दुर्गा मंदिर को अपना निशाना बनाते हुए यहां ताला तोड़कर सोने की आंख, सोने की चैन, चांदी की मुकुट आदि आभूषण चोरी कर लिया। यहां चोरी की जानकारी ग्रामीणों को गुरुवार की सुबह हुई, जब यहां पूजा के लिए पहुंचे। इसकी जानकारी होते ही प्रधान प्रतिनिधि दीपक चौरसिया मौके पर पहुंचकर दुल्लहपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा को इसकी सूचना दी। ये भी पढ़े: रेलवे स्टेशनों पर अब यात्रीगण कृपया ध्यान दें की आवाज के साथ देशभक्ति गीत भी सुनाई देंगे

जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ करने के बाद चोरों की तलाश में जुट गयी। वहीं रात में चोरों ने जलालाबाद पुलिस बूथ के ठीक सामने स्थित मां दुर्गा मंदिर का ताला तोड़कर यहां रखी दानपेटिक चुरा ले गये। इसके बाद देवा गांव निवासी अतुल पांडेय के ट्यूबवेल का मोनो ब्लॉक को चुराकर फरार हो गये। 

लगातार तीन चोरी की हुई घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय मिश्रा का कहना है कि चोरों का पता लगाया जा रहा है, जल्द इसका खुलासा कर दिया जायेगा।

'