Today Breaking News

पुलिस थाने में मोटर साइकिल की डिग्गी से लाखों रूपये से भरा बैग लेकर चंपत हो गया बंदर, जाने फिर क्या हुआ...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, हरदोई. यूपी के हरदोई जनपद के थाने के बाहर से बंदर मोटर साइकिल की डिग्गी से तीन लाख रुपयों से भरा थैला लेकर चंपत हो गए. जब होमगार्डों ने देखा तो उन्होंने बंदरों को दौड़ाकर काफी मशक्कत के बाद थैला वापस छीन लिया. एक युवक प्लाट खरीदने के लिए तीन लाख रुपये लेकर आया था. 

सांडी थाने में चल रहे समाधान दिवस में उसका काम रुक गया था. हरदोई जिले के सांडी थाना इलाके में सांडी थाने के बाहर खड़ी एक बाइक की डिग्गी से 3 लाख रुपयों से भरा थैला लेकर बंदर भाग निकले. मौके पर मौजूद 2 होमगार्डों ने कड़ी मशक्कत के बाद बंदरों से रुपयों भरा थैला वापस लिया.

होमगार्डों ने रुपये युवक के सुपुर्द कर दिए. दरअसल, युवक प्लाट खरीदने के लिए रुपये लिए जा रहा था. सांडी में समाधान दिवस में कुछ काम के लिए रुक गया था, युवक की लापरवाही का पूरा मामला सांडी थाना परिसर के बाहर का है. इसी थाना क्षेत्र के बमटापुर गाव निवासी आशीष उर्फ बब्लू ने हरदोई मे प्लाट खरीदा था, जिसके लिए उसने तीन लाख रुपए झोले मे रख कर मोटर साइकिल की डिग्गी मे डाल कर ले जा रहे थे.

रुपये का थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गए बंदर 

इसी बीच थाना दिवस मे आए लेखपाल से वह मिलने के लिए आ गया. बाइक बाहर खड़ी कर दी जिसमें रुपये से भरा थैला रखा था. वहीं पेड़ों पर बैठे बन्दरों ने थैले में कुछ खाने वाला सामान समझा और झोला डिग्गी से निकाल कर पेड़ पर चढ़ गए. रुपयों से भरा झोला उठा कर बन्दरों को ले जाते देखकर थाने मे तैनात होमगार्ड विकास और अखिलेंद्र ने देखा तो कड़ी मशक्कत के बाद रुपए भरा थैला बंदरों से छीन लिया. इसके बाद वह रुपये लेकर थाने पर पहुंचे और थाना दिवस में आए सभी लोगो से पूछताछ की गई. जानकरी होने के वाद आशीष को पैसा वापस कर दिया गया.

'