Today Breaking News

गोंडा में दवा लेने आई किशोरी संग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दुष्कर्म, कम कपड़ों में पैदल चलकर पहुंची घर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्योरासी में शुक्रवार को दवा लेने आई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बेहोशी की हालत में किशोरी को अस्पताल में ही छोड़कर आरोपित भाग निकला। 

अर्धनग्न अवस्था में किसी तरह एक किलोमीटर तक चलकर घर पहुंची किशोरी ने स्वजन को मामले की जानकारी दी, इसके बाद पुलिस को तहरीर दी गई है। जांच में पता चला है कि आरोपित युवक वार्ड ब्वाय की छोटी बेटी से चाबी मांग लाया था। फिलहाल, आरोपित की तलाश की जा रही है।

दवा देने के बहाने ले गया अंदर

एक गांव निवासी किशोरी के पेट में दर्द था। वह शुक्रवार की सुबह 11 बजे पैदल ही दवा लेने पीएचसी पहुंच गई। वहां पहुंचने पर पता चला कि मुहर्रम के कारण अस्पताल बंद है। जब वह लौटने लगी तो एक युवक ने उसे रोक लिया। उसने कहा कि वार्ड ब्वाय से चाबी ले आता हूं और दवा निकाल देता हूं। इस पर वह अस्पताल में रुक गई। इसी बीच युवक चाबी लेकर आया। 

उसने दवा देने के बहाने उसे अंदर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपित भाग निकला। थाना प्रभारी सुधीर सि‍ंह ने बताया कि आरोपित परमेश सि‍ंह के विरुद्ध दुष्कर्म सहित अन्य मामले का मुकदमा किया गया है। जांच में पता चला है कि आरोपित युवक वार्ड ब्वाय की छोटी बेटी से चाबी मांग लाया था। फिलहाल, आरोपित की तलाश की जा रही है।

सवालों में स्वास्थ्य कर्मी की भूमिका

सरकारी अस्पताल में हुए दुष्कर्म ने व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। अस्पताल की चाबी पीएचसी के आवास में रह रहे एक स्वास्थ्य कर्मी के पास रहती है। ऐसे में गैर व्यक्ति को कैसे चाबी दे दी गई, इसकी पड़ताल शुरू हो गई है। सीएचसी अधीक्षक डा.एमपी यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

'