Today Breaking News

जौनपुर में चलती ट्रेन से गिरकर रेल यात्री की मौत, युवक के शिनाख्‍त की कोशिश जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के शाहगंज क्षेत्र के महगांवा रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली- छपरा एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर रेल यात्री की मौत हो गई। असंतुलित होकर चलती ट्रेन से गिरने के बाद उपचार के लिए उसे पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं जानकारी होने के बाद पहुंचे जीआरपी कर्मचारियों ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

बुधवार की अलसुबह करीब पांच बजे दिल्ली- छपरा एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी। इसी दौरान स्लीपर कोच के गेट पर खड़े होकर यात्रा कर रहा एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक असंतुलित होकर चलती ट्रेन से महगांवा रेलवे स्टेशन के समीप पटरी पर गिर गया। अचानक चलती ट्रेन से गिरने पर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसी बीच वाराणसी की तरफ से आ रही सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के चालक की नजर रेलवे ट्रैक पर घायलावस्था में पड़े यात्री पर पड़ी तो उसने शाहगंज रेलवे स्टेशन पहुंचकर मामले की जानकारी जीआरपी को दी। इसके बाद पहुंची जीआरपी घायल पड़े युवक को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रेलवे पुलिस उक्त युवक की शिनाख्त का प्रयास करते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

वहीं जीआरपी कर्मचारियों के अनुसार सूचना मिलने के बाद मौके पर आनन फानन पहुंचकर युवक को अस्‍पताल ले जाया गया। जहां जान बचाने की काफी कोशिश के बाद भी युवक को बचाया नहीं जा सका। युवक की मौत होने के बाद उसकी शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है। हालांकि, दोपहर तक युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी। सुबह का समय होने से माना जा रहा है कि नींद की वजह से वह गेट से बाहर पटरी पर तेज गति की ट्रेन के साथ गिर गया होगा जिससे गंभीर रूप से चोटिल होने के बाद उसने दम तोड़ दिया।

'