Today Breaking News

भारी बारिश से गोरखपुर रूट पर रेलवे ट्रैक धंसा, कैंसिल हुईं आठ ट्रेनें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. भारी बारिश के चलते गुरूवार सुबह गोरखपुर-आनंदनगर रेलवे रूट पर पीपीगंज व मानीराम के बीच रेलवे ट्रैक धंस गया। इसके कारण सुबह 7 बजे के बाद गोरखपुर से नौतनवा व लखनऊ जाने वाली ट्रेन एवं लखनऊ व नौतनवा से गोरखपुर जाने वाली आठ ट्रेनें स्थगित कर दी गईं। 

इस दौरान रेल यात्रियों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ा। गोरखपुर से पनवेल जाने वाली ट्रेन के यात्रियों को आनन्द नगर से स्पेशल ट्रेन से गोंडा पहुंचाकर दूसरे ट्रेन में शिफ्ट किया गया है।

आनंदनगर रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक धंसने से 05077 नौतनवा से गोरखपुर, 05078 गोरखपुर से नौतनवा, 05033 गोरखपुर से बढ़नी, 05034 बढ़नी से गोरखपुर, 05375 गोरखपुर से बढ़नी के अलावा 05010 गोरखपुर से पनवेल रेलगाड़ी को स्थगित कर दिया गया। इन यात्रियों को आनन्द नगर से गोंडा तक 05065 नंबर की ट्रेन से भेजा गया। 

वहां से दूसरे ट्रेन से यात्रियों को उनके गंतव्य को रवाना किया। यह सभी ट्रेन एक्सप्रेस हैं। देर शाम तक रेलवे रूट प्रभावित रहा। मानीराम-पीपीगंज के बीच ट्रैक पर तेजी से काम हो रहा था। रेलवे ट्रैक धंसने से नौतनवा से गोरखपुर जाने वाली ट्रेन 05377 पीपीगंज स्टेशन पर खड़ी थी। उसे वहीं से नौतनवा लौटा दिया गया.

'