Today Breaking News

गाजीपुर जिले से 634 कोरोना संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए बीएचयू भेजे गए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्ध सहित सर्दी, जुखाम, बुखार से ग्रसित मरीजों के सैंपल लेने के लिए गठित मेडिकल टीम शुक्रवार 634 संदिग्ध मरीजों का सैंपल जांच के लिए बीएचयू भेज दिया है। 

कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त करने के लिए विभाग की ओर से जागरुकता अभियान चलाए जा रहे है। विभाग की ओर से गठित सर्वे टीम लगातार संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिह्नित कर सूची तैयार करने में जुटी है। इनके द्वारा तैयार सूची के आधार पर मेडिकल टीम संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच कराती है।

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमित मरीजों के आंकड़ा पूर्व के अपेक्षा थम गया है। जिला को कोरोनामुक्त करने के लिए आशा व आंगनबाड़ी लोगों को जागरूक करने में जुटी है। एसीएमओ व नोडल डा. उमेश कुमार ने बताया कि संक्रमण से बचाव के लिए शासन द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें। घरों से निकलने के पूर्व मास्क जरूर पहनें व बाजारों में उचित दूरी का पालन करें। मेडिकल टीम व जिला अस्पताल से 634 संदिग्ध मरीजों का सैंपल जांच के लिए बीएचयू भेजा गया है।

'