Today Breaking News

रक्षाबंधन पर भाई की कलाई सजाने निकली बहन को ट्रक ने रौंदा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. चील्ह थाना क्षेत्र के चील्ह गोपीगंज मार्ग पर विसुनदास पुर गांव के सामने बाइक से पति के साथ मायके भाई को राखी बाधने जा रही महिला को डीसीएम ट्रक ने धक्का मार दिया। जिससे घटनास्थल पर महिला की मौत हो गई जबकि पति बाल-बाल बच गया। बताया जाता है कि रविवार को भदोही जनपद के ऊज थाना अंतर्गत भानपुर रोही गांव के बंसलाल विंद पत्नी रुकमणी (36) को बाइक पर बैठाकर चील्ह थाना क्षेत्र के पुरजागीर गांव में अपने मायके पिता शंकर बिंद के घर अपने भाई गुड्डू, अजय, राजकुमार, रणधीर, जगदीश, राहुल को राखी बांधने जा रही थी।

रविवार को दिन में लगभग दो बजे चील्ह गोपीगंज मार्ग पर विशुन दास पुर गांव के सामने गोभी से लदी डीसीएम ट्रक ने सामने से बाइक में धक्का मार दिया। जिससे बाइक असन्तुलित होकर गिर गयी तथा रुकमणी ट्रक के चक्के की नीचे आ गई। इस दौरान घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि पति बंसलाल को हल्की चोटें आई हैं। घटना की जानकारी पाते ही उसके मायके पुरजागिर से भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंचकर रोने बिलखने लगे। वहीं लोगों ने भी आक्रोश जाहिर किया है।

घटना की जानकारी पाते ही चील्ह थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेना चाहा। किंतु रुकमणी के मायके वालों के विरोध पर शव को नहीं उठा सके। मायके वालों का कहना था कि रुकमणी के परिजन के आने के पश्चात ही शव पुलिस को सौंप देगी। लगभग दो घंटे तक शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा तथा स्थानीय लोगों ने मार्ग को भी आधे घंटे के लिए अवरुद्ध कर दिया। किंतु पुलिस के हस्तक्षेप से रास्ते को खोला गया। स्वजनों को आने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है डीसीएम ट्रक व चालक पुलिस के कब्जे में है।

'