Today Breaking News

Jio के 152 रुपये वाले प्लान में रोज मिलेगा 2 GB डेटा और महीनाभर चलेगा साथ में मुफ्त मिलेगी ये सुविधा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास अलग-अलग कीमत के कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी इन प्लान्स को कई कैटेगरी में बांट दिया है। फिर भी कई ग्राहकों के लिए सही प्लान चुनना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको जियो के एक सस्ते प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। प्लान की कीमत 152 रुपये है और यह महीनाभर चल जाता है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में

Jio का 152 रुपये का प्लान

दरअसल, यह रिलायंस जियो का JioPhone Data Add On प्लान है। यानी इस प्लान का इस्तेमाल जियोफोन ग्राहक अतिरिक्त डेटा के लिए कर सकते हैं। 152 रुपये वाले इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें हर रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 56 जीबी बन जाता है। प्लान में कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाती। यह प्लान ऐसी स्थिति में बेहतर रहता है, जब आपके जियोफोन का डेटा पर्याप्त न हो। तब आप महीनेभर के लिए खास डेटा की जरूरत को पूरा करने के लिए यह रिचार्ज करा सकते हैं। 

JioPhone के अन्य डेटा प्लान

152 रुपये की तरह कंपनी और भी कई जियोफोन डेटा प्लान ऑफर करती है। इन प्लान्स की कीमत 22 रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा 52 रुपये, 72 रुपये और 102 रुपये के JioPhone Data Add On प्लान मिलते हैं। इन सभी प्लान्स में ग्राहकों को 28 दिन की ही वैलिडिटी दी गई है। 

22 रुपये के डेटा एड-ऑन प्लान में कुल 2 जीबी डेटा और 52 रुपये के डेटा एड-ऑन प्लान में कुल 6 जीबी डेटा दिया जाता है। 72 रुपये का जियोफोन डेटा प्लान रोज 0.5 GB डेटा के साथ आता है। यानी इसमें कुल 14 जीबी डेटा मिलता है। इसी तरह 102 रुपये का जियोफोन डेटा प्लान रोज 1 GB डेटा के साथ आता है। यानी इसमें कुल 28 जीबी डेटा मिलता है। 


'