Today Breaking News

Ghazipur: यूनियन बैंक में महिला के बैग से पार किए 25 हजार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मंगलवार को उच्चकों ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया भदौरा शाखा में महिला के बैग से 25 हजार रुपये पार कर दिए। वारदात को अंजाम देकर उचक्के मौके से फरार हो गए। महिला को जब बैग में रुपये नहीं मिले तो उसने हैरानी जताई और शोर मचाया। तलाश और पड़ताल के बाद पीड़िता थाने पर पहुंची और वारदात की तहरीर दी। पुलिस ने भी मौके पर जाकर जांच की लेकिन उचक्कों का पता नहीं लगा सकी ।

मंगलवार को गहमर थाना क्षेत्र के सायर गांव निवासी रशीदा बेगम पत्नी नियाज शाह यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा भदौरा में ग्राम पंचायत की ओर से मिले आवास का 25 हजार रुपये निकाला। नगदी लेकर झोला में रखी तभी उसके पीछे घात लगाए उचक्का ने ब्लेड से झोला काट दिया। उसे काटकर रखे 25 हजार रुपये निकलकर फरार हो गया। महिला को जब उसका झोला हल्का लगा, तो देखी कि ब्लेड से काट कर सभी रुपए निकाल लिये गये हैं। 

झोले से रुपये गायब थे, बैंक में ही महिला बिलख-बिलखकर रोने लगी। इसकी जानकारी बैंक की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को हुई, तो वह तुरंत बैंक के मुख्य गेट पर ताला बंद करवा कर तलाशी लेने लगे, लेकिन उचक्का पकड़ में नहीं आया। तलाशी के बाद बैंक में उपस्थित किसी भी लोगों के पास से पैसा नहीं मिलने के बाद बैंक को खोल दिया गया। 

पीड़िता ने इसकी लिखित रूप से तहरीर पुलिस को देने के बाद मुकामी पुलिस सीसी टीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने में लगी रही। चौकी इंचार्ज सेवराई वंश बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।


'