Today Breaking News

विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्रा ने जारी किया वीडियो, STF पर मढ़ा आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. विधायक विजय मिश्र के फरार बेटे विष्णु मिश्र ने शनिवार को वीडियो जारी कर पुलिस महकमा में हलचल बढ़ा दी। साथ ही एसटीएफ टीम वाराणसी और गोपीगंज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई पर सवाल खड़ा कर दिया। आरोप लगाया कि सात सितंबर को आनापुर में पिस्टल फेंककर भागने के मामले में फर्जी प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के समय वह मुंबई के होटल में होने का दावा कर रहे हैं। वीडियो में होटल का नाम और काउंटर भी दिखा रहा है।

सामूहिक दुष्कर्म और रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी के फर्म एवं भवन हड़पने के आरोप में विष्णु मिश्रा वांछित चल रह हैं। मामले की विवेचना एसटीएफ वाराणसी को सौंपी गई है। टीम ने आनापुर में छापेमारी कर विधायक के करीबी प्रधान चंदन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान दो प्रतिबंधित पिस्टल भी बरामद किया था। टीम ने पिस्टल को फेंक कर विष्णु मिश्रा को फरार होने की कहानी बनाई थी। 

एसटीएफ की इस कार्रवाई को लेकर विष्णु मिश्रा वीडियो जारी कर एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाया है। आरोप लगाया कि गंभीर मामलों में केस दर्ज होने के बाद भी वह आनापुर कैसे रह सकता है। एसपी के इशारे पर एसटीएफ ने फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। हकीकत यह है कि वह घटना के समय वहां पर मौजूद नहीं था। चंदन राशन तौल रहा था, उस समय उसकी गिरफ्तारी हुई थी। 

एसटीएफ टीम और एसपी होटल के सीसीटीवी फुटेज भी ले सकती है। आरोप लगाया कि चेचेर भाई मनीष मिश्रा और एसपी के बीच हुई वार्ता का आडियो पहले ही वायरल हो चुका है। जिसमें कहा गया है कि मुन्ना तिवारी टूट चुकें हैं, यह मामला 100- 200 करोड़ का है। मेरे परिवार को बर्बाद करने के लिए विरोधियों के बीच करोड़ों से सौदेबाजी हुई है। समर्पण करना चाहते हैं लेकिन पुलिस बड़े पैमाने पर हथियारों के साथ मुझे फंसा सकती हैं। रिमांड पर लेने के लिए यह फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है।

जहां सुनवाई हो वहां पर साक्ष्य प्रस्तुत करना चाहिए

मामला न्यायालय में विचाराधीन है। उन्हें अपने पक्ष को उचित फोरम पर रखना चाहिए। जहां सुनवाई हो वहां पर साक्ष्य प्रस्तुत करना चाहिए।-रामबदन सिंह, पुलिस अधीक्षक।


'