Today Breaking News

गुंजन सिंह का कॉमेडी सॉन्ग ‘गुटखा खाने से सुकून मिलता है’ हुआ रिलीज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह अपने चाहने वालों के लिए डिफेरेंट कॉन्सेप्ट पर एक गाना लाए हैं. इस बवाल मचाने वाले सॉन्ग का टायटल है ‘गुटखा खाने से सुकून मिलता है’ (Gutkha Khane Se Sukun Milta Hai). ये एक कॉमेडी गाना है, जो दर्शकों को काफी मजेदार लग रहा है. वीडियो को गणनायक फिल्म्स के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया है. कॉमेडी के सहारे गुंजन सिंह ने एक बेहद संवेदनशील और बेहतरीन सन्देश दिया है, जिसके चलते उनकी काफी तारीफ हो रही हैं . संदेश ये है कि गुटखा खाने से कैंसर जैसी घातक बीमारी होती है.

Gutkha Khane Se Sukun Milta Hai

गाने के अंत मे खुद गुंजन सिंह ने लोगों से अपील की है कि मैं खुद गुटखा नहीं खाता हूं और अपने सभी चाहने वालों से यही कहूंगा कि वे भी कभी गुटखा न खाएं. गुंजन सिंह ने सोशल मीडिया पर इसका लिंक शेयर करते हुए लिखा है कॉमेडी सॉन्ग ‘गुटखा खाने से सुकुन मिलता है’, आपलोग सुने यह कामेडी गाना, मजा आ जायेगा. लव यू ऑल. बता दें गाने को भव्य रूप से फिल्माया गया है जिसमे दिखाया गया है कि गुंजन सिंह की शादी हो रही है और उनके मुंह मे गुटखा भरा हुआ है.

इस कॉन्सेप्ट पर गाने में कामेडी क्रिएट की है. गाने में गुंजन सिंह की दुल्हन बनी एक्ट्रेस भी बेहद खूबसूरत और क्यूट दिख रही हैं. इस गाने को गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने बेहतरीन ढंग से गाया है. इसके गीतकार रमन बिहारी, हैं और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. गाने के निर्देशक समीर चौधरी और सोना पाण्डेय हैं.

गुंजन सिंह का एक और भोजपुरी गाना ‘तुम भी जियो जैसी निकली’ (Tum Bhi Jiyo Jaisi Nikli) भी रिलीज होते ही काफी धूम मचा रहा है. गानो को बहुत पसंद किया जा रहा है. 7 सितंबर को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आया ये नया भोजपुरी गाना ‘तुम भी जियो जैसी निकली’ इस समय काफी देखा जा रहा है. इस गाने में गुंजन सिंह के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी खूब जम रही है. दोनों का प्यारा सा रोमांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इन दिनों गुंजन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं.

'