Today Breaking News

प्रदेश का नेता कैसा हो.. बोलते हुए मुख्यमंत्री के मंच से गिर पड़े भाजपा के नेता, देखें वायरल वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के दौरान एक स्थानीय नेता मंच पर नारे लगवा रहे थे। इस दौरान वे शिवराज सिंह चौहान के जिंदाबाद के नारे लगवा रहे थे। जैसे ही उन्होंने कहा कि प्रदेश का नेता कैसा हो और इतना बोलते ही वह आगे बढ़े और नीचे देख नहीं पाए कि मंच खत्म हो गया। उनका पैर फिसला और धड़ाम से मंच के नीचे आकर गिर गए। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह घटना खरगोन जिले के खंडवा संसदीय क्षेत्र की है। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकारी कार्यक्रम जनदर्शन यात्रा के तहत झिरन्या ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचे थे। यहां आमसभा के बाद भीकनगांव जाते समय मुख्यमंत्री ने यहां एक मंच से जनता को संबोधित किया। शिवराज के मंच पर चढ़ते ही लोगों ने नारे लगाना शुरू कर दिया। इतने में मंच पर खड़े भीकनगांव के बीजेपी नेता जगदीश जायसवाल भी माइक हाथ में लेकर नारेबाजी कर रहे थे। 

इसी दौरान जगदीश जायसवाल नारे लगवाने में इतने व्यस्त हो गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कहां पर मंच खत्म हो गया। जैसे ही वह आगे बढ़े, उनका पैर फिसला और वे नीचे पहुंच गए। यह सब तब हुआ जब वे नारे लगा रहे थे कि प्रदेश का नेता कैसा हो। जायसवाल जब गिरे तो शिवराज सिंह चौहान मंच पर पहुंचे ही थे, वे मंच पर बैठने ही वाले थे।

फिलहाल आसपास मौजूद लोगों ने जगदीश जायसवाल को उठाया, गनीमत यह रही कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। लोगों ने जब यह नजर देखा सब हंस पड़े। वीडियो बनाने वाले ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लोग इस पर नेता की चुटकी भी ले रहे हैं। यहां देखें वीडियो.. 

'