Today Breaking News

सड़क हादसे में रिटायर्ड दरोगा की मौत, परिवार में कोहराम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर वाराणसी हाईवे पर बुधवार की शाम तेज रफ्तार वाहन चपेट में आकर बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से मौत हो गई । टोडरपुर गांव के सामने हादसे में रिटायर्ड दरोगा की मौत हो गई। दरोगा प्रयागराज से पेंशन के दस्तावेजों की प्रक्रिया को आवेदन कर बाइक से लौट रहे थे, इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

करंडा थाना क्षेत्र के नंदपुर लीलापुर निवासी महातिम राम (60 वर्ष) पुलिस सब इंस्पेक्टर के पद से पिछले दिनों सेवानिवृत्त हुए थे। लंबी नौकरी के दौरान प्रयागराज में उनकी तैनाती रही और कोतवाली से 31 जुलाई 2021 को रिटायर हुए। इसके बाद गांव में आकर परिवार के साथ समय बिता रहे थे। 

बुधवार को प्रयागराज में पेंशन के आवेदन समेत दस्तावेजों को जमा करने के बाद गांव लौट रहे थे। सैदपुर के टोडरपुर गांव के सामने किसी वाहन के गुजरने पर मोटरसाइकिल के अनियंत्रित हो गई और तेज रफ्तार बाइक से सड़क किनारे जा गिरे। 

सिर समेत कई जगह दुर्घटना में गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई। महातिम राम अपने पीछे चार पुत्रिया और दो पुत्र छोड़ गए। हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया, आनन फानन पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'