Today Breaking News

गाजीपुर में कांग्रेस नेता लल्लू बोले - बीजेपी का रीचार्ज खत्म, कांग्रेस करेगी सत्ता से बाहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में उप्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की। बंशी बाजार में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए विधानसभा चुनाव में जमकर मुकाबला करने की बात कही तो पार्टी के प्रत्याशियों की जीत को एकजुट रहने की नसीहत भी दी।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भाजपा के पांच साल का रीचार्ज खत्म हो गया है और अब जनता कांग्रेस को पोर्ट करके सत्ता की चाबी सौंपेगी। पांच साल की सरकार में हर मोर्चे पर फेल बीजेपी अब सत्ता से बाहर होगी। प्रदेश में अराजकता, ध्वस्त कानून व्यवस्था, अधिकारियों की मनमानी और भ्रष्टाचार से जनता ऊब चुकी है और चुनावी दिन का इंतजार कर रही है। 

2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। लल्लू ने विपक्षी पार्टियों को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पांच विधायक की पार्टी कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक मुख्य विपक्षी दल है। अवाम की आवाज़ बनकर उनके अधिकारों की लड़ाई लड़ने में सबसे आगे हैं जबकि विपक्ष के अन्य नेता कहीं नहीं दिख रहे। 

कांग्रेस का संगठन सबसे पुराना और मजबूत है, कार्यकर्ताओं की मेहनत चुनाव में दिखेगी और हम सरकार बनाएंगे। लल्लू ने प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद पर हमले के मामले को जनता का आक्रोश बताया। कहा कि कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पर गलत आरोप लगाया जा रहा है। उन्हें और आराधना मिश्रा समेत अन्य कार्यकर्ताओं पर झूठा मुकदमा लगाया गया है, हम इसका विरोध करेंगे।

'