Today Breaking News

गाजीपुर में मंत्री अनिल राजभर बोले -सुहेलदेव के सम्‍मान के साथ समझौता करने वाले लोग राजभर समाज का कर रहें है बड़ा नुकसान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर बुधवार को लोकनिर्माण विभाग के अतिथि गृह मे राजभर समाज के जन प्रतिनीधियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी समरसता के साथ समाज के हर वर्ग के उन्नति उत्थान की ओर अग्रसर है।

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर

उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी ने राजभर समाज को संगठन से लेकर सरकार तक जो सम्मान दिया है वह सम्मान आज तक किसी भी सरकार तथा राजनीतिक दल ने नहीं दिया है। उन्होंने कहा की हमारे महापुरुषों के ऐतिहासिक उपलब्धि को जो ख्याति एवं सम्मान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार मे प्राप्त हुई है उसका कोई अन्य प्रमाण नही है। उन्होंने खुले मन से कहा कि राजभर समाज की भलाई भाजपा मे है।

समाज के एक नेता की ओर इशारा करते हुए कहा महाराजा सुहेलदेव के सम्मान के साथ समझौता करने वाले लोग समाज का बहुत बड़ा नुकसान कर रहे है यह हमे समझना होगा। बातों बातों मे मंत्री अनिल राजभर जनपद मे एक बड़े सामाजिक रैली के लिए भी लोगों को प्रेरित कर गये। पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष प्रभुनाथ चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं योगी आदित्यनाथ के सरकार सरकार की यह सोच और नीति रही है कि समाज के पिछड़े कमजोर लोगों को भी सत्ता का लाभ और नेतृत्व मिले। 

भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा की राजभर समाज का गौरवशाली इतिहास रहा है। बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष लालसा भारद्वाज, नंदा राजभर, प्रेमसागर राजभर, गुड्डू राजभर, मन्नु राजभर, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, चंदन बिंद सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह एवं संचालन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश राजभर ने किया।

'