Today Breaking News

बलिया जिले में गड़ही में डूबने से दो बच्चों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के जलालीपुर गांव में बुधवार की शाम गड़ही में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। इससे दोनों के परिवार वालों में कोहराम मच गया। 

स्थानीय लोगों ने गुरुवार की सुबह गड़ही के बगल में जब साइकिल देखी तो स्वजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन दोनों के शवों को बाहर निकालकर घर चले गए। चेतन किशोर के मैदान में आसपास के बच्चे खेलने के लिए शाम को इकट्ठा होते हैं। बुधवार की शाम जलालीपुर निवासी 10 वर्षीय तेजस्व बरनवाल पुत्र मनोज कुमार बरनवाल अपने दोस्त आठ वर्षीय विशाल चौहान पुत्र सुरेंद्र चौहान के साथ साइकिल से मैदान में खेलने के लिए गया था। 

इस दौरान दोनों गड़ही में नहाने लगे। नहाते समय दोनों गहरे पानी में डूब गए। मौसम खराब होने के कारण सुनसान इलाके में किसी ने उनको डूबते हुए नहीं देखा। उधर परिजन दोनों के घर न आने पर देर रात तक इधर-उधर खोजते रहे। गुरुवार की सुबह टहलने के लिए मैदान पहुंचे स्थानीय लोगो ने गड्ढे के पास साइकिल देखी। गड़ही के पास पहुंचे तो बच्चों के शव उतराए दिखाई दिए। शोरगुल सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई। थोड़ी देर बाद पहुंचे स्वजन बच्चों के शव देखकर दहाड़ें मारकर रोने लगे।

दोनों थे गहरे दोस्त

गड़ही में डूबने से हुई दोनों बच्चों की मौत के बाद घरों पर एकत्र लोग यही बात कर रहे थे कि दोनों बच्चे अच्छे दोस्त थे। साथ खेलते थे। अक्सर उन्हें साथ देखा जाता था।

'