Today Breaking News

नेशनल हाईवे पर शराबी का उत्पात, गाड़ियों की बोनट पर चढ़कर कूदने लगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शराबियों को पता नहीं होता कि वह क्या हरकत कर रहे हैं। कई बार वो राह चलते लोगों को तंग कर देते हैं तो कई बार वे सड़कों पर उत्पात मचा देते हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात के सूरत से सामने आया है जहां एक शराबी ने सड़क पर हंगामा मचा दिया और साथ में आती-जाती गाड़ियों की बोनट पर चढ़कर कूदने लगा। यह काफी देर तक चलता रहा। आखिरकार जब पुलिस वहां पहुंची तो उसे पकड़कर वहां से ले गई।

दरअसल, यह पूरा मामला सूरत नेशनल हाईवे का है। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिपोदरा फ्लाईओवर ब्रिज पर एक अज्ञात शराबी ने हंगामा कर दिया। ऐसा लग रहा था कि उसने नशा किया हुआ है। उसने कई कारों को क्षतिग्रस्त कर दिया और ट्रैफिक जाम खड़ा कर दिया। वह शख्स पहले एक कार पर चढ़ा और उसपर कूदने लगा। इसके बाद वह आकर उसके सामने लेट गया।

इतना ही नहीं कई वाहन चालकों ने उसे समझाने की कोशिश करते हुए रास्ते से हट जाने के लिए भी कहा, लेकिन युवक पर किसी बात का असर नहीं हुआ। वह अपनी जान की परवाह किए बिना वाहनों के सामने आ जा रहा था। तेजी से आ रहे कई वाहन चालकों को भी इससे खतरा पैदा हो गया था। आखिरकार गुस्साए लोगों का सब्र टूट गया और उसे पकड़कर पीट दिया। इसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ लिया और ट्रैफिक जाम खुलवाया। इसके बाद उसे गिरफ्तार करके थाने ले गई। राहगीरों ने बताया कि युवक की हरकत से साफ पता चल रहा था कि वह नशे में था। जब लोगों ने उससे उसके बारे में पूछताछ की तो युवक कुछ बता नहीं पाया कि वह कौन था और कहां से आया था। फिलहाल पुलिस उस शराबी को अपने साथ ले गई और उससे पूछताछ की जा रही है।

'