Today Breaking News

अब वाराणसी में विधायक विजय मिश्रा और पुत्र विष्णु समेत 14 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिले में दुष्कर्म पीडि़ता ने हत्या का प्रयास, मारपीट, लूट, जान से मारने की धमकी व साजिश रचने सहित अन्य आरोपों में सोमवार को जैतपुरा थाने में विधायक विजय मिश्रा व उसके पुत्र विष्णु मिश्रा समेत 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जैतपुरा निवासी पीडि़ता ने गोपीगंज थाने में विधायक विजय मिश्रा, उसके लड़के विष्णु मिश्रा व नाती विकास मिश्रा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। विधायक इस समय जेल में है जबकि उसका पुत्र फरार है। नाती की जमानत हो चुकी है। इस मामले में शपथ पत्र दाखिल करने व बयान बदलने के लिए पीडि़ता पर दबाव बनाया जा रहा है। 

इस क्रम में विधायक की साजिश के तहत उनकी बेटियां व भतीजे व दामाद कुछ असामाजिक तत्वों के साथ पीडि़ता के घर में घुसकर पिछले दिनों गालियां देने लगे व जान से मारने की धमकी देते हुए मुकदमे में सुलह करने के लिए दबाव बनाया। आरोपितों का कहना था कि वह विधायक के ताकत को नहीं जानती। जेल में बंद रहने के दौरान जैसे सिपाही सूर्य मणि मिश्रा की हत्या करा दी थी और उसकी भी हत्या करा देंगे। जबरदस्ती टाइप कागज पर हस्ताक्षर कराना चाह रहे थे।

पीडि़ता के मुताबिक जब उसने व उसके परिवारीजन ने विरोध किया तो आरोपितों ने कहा कि मददगारों व उसके भाई पर महाराष्ट्र व दिल्ली में दुष्कर्म का मुकदमा करा चुके हैं और अन्य जगहों पर कायम होने वाला है। वह न्यायालय तक गवाही देने नहीं पहुंच पाएगी। इस दौरान विरोध करने पर आरोपितों ने पीडि़ता का मोबाइल फोन छीन लिया और हत्या करने का प्रयास किया। पीडि़ता को जबरदस्ती घसीटने की कोशिश की। 

शोरगुल होने पर सभी भाग गए और कुछ देर बाद फिर आए और धमकी देकर गाड़ी में बैठकर चले गए। इस संबंध में विधायक विजय मिश्रा, विष्णु मिश्रा, विकास मिश्रा, रीमा पांडेय, सीमा पांडेय, गरिमा तिवारी, सतीश मिश्रा, प्रकाश चंद्र मिश्रा, राजदुबे, रतन मिश्रा, मुकेश तिवारी, विमलधर दुबे, मनीष मिश्रा व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

'