Today Breaking News

अभियान चलाकर गाजीपुर पुलिस ने परखी बैंकों की सुरक्षा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सभी बैंकों में सोमवार को सघन चेकिग अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने बैंक कर्मियों संग बैठक, सीसीटीवी, सुरक्षा गार्डों से पूछताछ कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। अचानक जिले भर के बैंकों में चले सघन चेकिग अभियान से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बैंक परिसर में आने वाले हर एक लोगों से पूछताछ भी की गई।

खानपुर क्षेत्राधिकारी सैदपुर बलिराम प्रसाद के साथ स्थानीय थाने की पुलिस टीम ने बैंकों में आने वालों से पूछताछ की। साथ ही सीसीटीवी कैमरों व सुरक्षा से जुड़े अन्य उपकरणों की जांच की। बैंक कर्मचारियों को निर्देश दिया कि बैंक परिसर में आने वालों से कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइड लाइन का पालन कराना सुनिश्चित कराया जाए। संदिग्धों पर भी कड़ी नजर रखने पर जोर दिया। खानपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सिधौना, खानपुर, अनौनी, नायकडीह, पोखरामोड, मौधा, सौना, उचौरी, भुवरपुर, जगदीशपुर आदि बैंक शाखाओं में बिना कारण घूम रहे लोगों से पूछताछ कर उन्हें फटकार लगाकर भगाया।

जमानियां क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण ने कस्बा बाजार स्थित स्टेट बैंक व यूनियन बैंक पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एनएच-24 स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के बैंक में पहुंच कर वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों से रजिस्टर की जांच की। बैंक परिसर के बाहर खड़ा किए गए वाहनों की जांच की।

रेवतीपुर थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने स्थानीय गांव स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया, स्टेट बैंक, ग्रामीण बैंक नवली, ग्रामीण बैंक डेढ़गांवा में सुरक्षा का जायजा लिया। इस दौरान बैंक के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी भी ली गई। थानाध्यक्ष ने शाखा प्रबंधकों से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने का निर्देश दिया।


'