Today Breaking News

Ghazipur: अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत, स्वजन में कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिले में अलग-अलग हादसों में एक किशोर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। दिलदारनगर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में बुधवार की दोपहर तालाब में नहाने गए दिलशाद (8) की डूबकर मौत हो गई। साथ में नहा रही अलीजा (7) को ग्रामीणों ने बचा लिया। 

उसका उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव निवासी दिलशाद ननिहाल में कुछ माह पूर्व आई अलीजा (7) को लेकर गांव स्थित तालाब में नहाने चला गया। नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और दिलशाद डूब गया। चीख-पुकार सुनकर अगल-बगल के ग्रामीण पहुंचे और अलीजा को बचा लिए। सूचना पर दोनों के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। 

अलीजा को लेकर स्थानीय चिकित्सक के यहां पहुंचे, जहां हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं ग्रामीण दिलशाद को खोजने लगे, कुछ देर बाद दिलशाद भी मिल गया। स्वजन नगर स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दिलशाद तीन भाइयों में सबसे छोटा था। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वृद्ध को सुनाई न देना बना काल

नंदगंज थाना क्षेत्र के श्रीगंज गांव के पास मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे रेलवे ट्रैक पार करते समय सहतू प्रजापति (65) की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सहतू को कान से कम सुनाई देता था। वह मिट्टी का पुरवा साइकिल पर लादकर मार्केट में बेचने गया था। श्रीगंज रेलवे ट्रैक के पास साइकिल खड़ा कर पैदल ही झोले में रखे पुरवा को लेकर उस पार देने जा रहा था। वह आती हुई ट्रेन को नहीं देख सका। कुछ लोगों ने आवाज भी लगाई, लेकिन वह सुन नहीं सका। इस दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेन की चपेट में आई वृद्धा,नहीं हो सकी शिनाख्त

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसिया रेलवे रेलवे फाटक के पास बुधवार की दोपहर करीब 70 वर्षीय अज्ञात वृद्धा की डाउन लाइन में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी रही। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि वृद्धा के सिर में चोट लगने से मौत हुई है। शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

'