Today Breaking News

प्रयागराज में मां-बेटी से रेप के बाद गला रेतकर हत्या, आक्रोशित लोग सड़क पर उतरे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. नवाबगंज के मसनी गांव में गुरुवार की रात दुराचार के बाद मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना शुक्रवार सुबह गांव में फैली तो सनसनी मच गई। पुलिस अफसर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और जांच की। 

लोगों ने परिवार के लिए मुआवजे की मांग लेकर आठ घंटे तक हंगामा किया। मदद का आश्वासन मिलने के बाद दोपहर पौने तीन बजे शव पोस्टमार्टम को भेजा गया। महिला के ससुर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट मिलेगी, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

महाराष्ट्र में रहता है पति

मसनी गांव निवासी एक बुजुर्ग दंपती के दो बेटे हैं। बुजुर्ग दंपती छोटे बेटे के परिवार के साथ रहते हैं। बड़ा बेटा अपनी 35 वर्षीय पत्नी, दो बेटे और दो बेटियों के साथ घर से 50 मीटर दूर रहता है। बड़ा बेटा पांच माह से महाराष्ट्र में है। उसकी एक बेटी दिल्ली तो एक बेटा रिश्तेदार के घर गया था। गुरुवार रात महिला अपनी 13 वर्षीय बेटी और डेढ़ साल के बेटे के साथ बरामदे में सो रही थी। देररात मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। कातिलों ने मासूम बच्चे को नहीं छुआ। 

दो शव देखकर गांव में मचा कोहराम

शुक्रवार सुबह पोता-पोती के नहीं आने पर दादी उन्हें देखने गई। मासूम बच्चे के रोने की आवाज सुनकर वह बरामदे में पहुंची। वहां मां-बेटी की खून से लतपथ लाश देखकर चीख उठी। आसपास के लोग भी पहुंच गए। सूचना पर एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल, एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र, सीओ अमिता सिंह समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में बुजुर्ग दंपती से पूछताछ की। इधर, स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगने लगा। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। महाराष्ट्र में रह रहे पति को फोन से सूचना दी गई। परिवार की आर्थिक हालत देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को शव कब्जे में नहीं लेने दिया। घंटों मशक्कत के बाद एसडीएम के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

'