Today Breaking News

सैदपुर में CM योगी को काला झंडा दिखाने वाले लोगों पर केस दर्ज, सपा कार्यकर्ताओं ने रचा षड्यंत्र - Saidpur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सैदपुर (saidpur) में काला झंडा दिखाने के मामले में मंगलवार को सैदपुर विधायक प्रतिनिधि आशु दुबे सहित चार पर मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें सपा कार्यकर्ता शामिल हैं। 

सपा कार्यकर्ता सिधौना निवासी मोहित यादव, भीमापार निवासी रामनिवास यादव व बहरियाबाद थाना क्षेत्र के उकरांव गांव निवासी अमलेश के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। सोमवार को सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज के बाहर सीएम योगी के काफिले को काला झंडा दिखाने के साथ पर्ची फेंकते पकड़े गए थे। इस संबंध में कोतवाल राजीव सिंह का कहना है कि चारों आरोपियों पर षड्यंत्र रचने के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सीएम के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी पर तहरीर

बलिया में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गाजीपुर के युवक के खिलाफ तहरीर दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने पर कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त किया। युवक के खिलाफ रसड़ा कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की।

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि गाजीपुर के सैदपुर थाना के एक गांव निवासी युवक ने सीएम के गाजीपुर आगमन पर फेसबुक पर अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया है। ये साइबर अपराध की श्रेणी में आता है। इस मौके पर सत्या सिंह, राघवेंद्र सोनी, अनुग्रह सिंह, संदीप सिंह, दीपक तिवारी, विनय सिंह राणा, विक्की सिंह, अखिलेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

'