Today Breaking News

Ghazipur: सड़क किनारे खेलते तीन मासूमों को बोलेरो ने रौंदा, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करंडा थाना क्षेत्र के रामपुर मांझा में मंगलवार की शाम घर के बाहर खेल रहे तीन मासूम भाई-बहनों को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। वाहन के पहिए के नीचे आई बड़ी बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छोटा भाई व एक बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

आनन-फानन में तीनों बच्चों को लहुलुहान हाल में परिजन सैदपुर अस्पताल ले गए। जहां एक बच्ची को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर से भाई-बहन का इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने बोलेरो चालक को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे के बाद बच्ची के परिवार में कोहराम मच गया।

मंगलवार शाम पांच बजे करंडा थाना क्षेत्र के रामपुर मांझा निवासी संतोष यादव का बेटा और दो बेटियां सड़क किनारे घर के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान चोचकपुर की तरफ से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो अचानक अनियंत्रित हो गई। किसी वाहन को ओवरटेक करते बोलेरों ने तीनों बच्चों को टक्कर मार दी। 

बोलेरो की चपेट में आंचल (11), बजरंगी (3) व आशा (9) आ गए और आशा यादव के सिर में गंभीर चोट लगी। घरवाले ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन तीनों को सैदपुर अस्पताल लाया गया, जहां आशा को जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं आंचल और बजरंगी को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, ग्रामीणों ने बोलेरो रोककर चालक को पकड़ लिया। जमकर धुनाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

'