Today Breaking News

विद्युत पोल से टकराकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ में रिश्तदेारी से घर लौट रहे युवक की बाइक मंगलवार रात सड़क किनारे विद्युत पोल से टकरा गई। तेज रफ्तार होने के चलते युवक का सिर पोल से जा टकराया और गिरने के बाद शरीर में अन्य जगहों पर भी चोटें लगी। 

हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और आसपास जुटे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी पाकर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और मुआवजा की मांग को लेकर हंगामा किया। मामला बढ़ता देखकर सादात और बहरियाबाद की पुलिस मौके पर पहुंची और सैदपुर सर्किल के थानों से पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया।

मंगलवार को सादात थाना क्षेत्र के बसहीं मखदुमपुर निवासी सलामुद्दीन पुत्र इदरीश (30) अपनी रिश्तेदारी में आजमगढ़ के मेहनाजपुर में गया था। वहां से लौटते समय उसे रात हो गई तो बाइक से घर आ रहा था। थाना क्षेत्र के दलीपराय पट्टी में मोड़ पर बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई। 

हादसे के दौरान युवक भी पोल से टकरा गया और उसके सिर समेत शरीर में गंभीर चोटें लगी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर जुटे परिजनों ने सरकार से मुआवजा की मांग की और शव रखकर चक्का जाम कर दिया। 

इसके बाद पुलिस को सूचना मिली तो सादात समेत बहरियाबाद और सर्किल के अन्य थानों का फोर्स भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े थे। समाचार लिखे जाने तक जाम जारी था और मामला शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है।

'