Today Breaking News

Ghazipur: रास्ते के विवाद को लेकर चाकू से किया हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के उतरांव गांव में सोमवार की रात रास्ते के विवाद को लेकर गांव निवासी एक व्यक्ति को गांव के ही एक व्यक्ति अपने पुत्र के साथ मिलकर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस हमले में घायल व्यक्ति को परिजनों ने इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। स्थानीय चिकित्सक से इलाज के बाद हमलावरों के खिलाफ घायल व्यक्ति ने करीमुद्दीनपुर थाना में लिखित तहरीर दी है।

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के उतरांव गांव में रास्ते को लेकर हुए विवाद में सोमवार की रात रामाश्रय यादव को उसी के मुहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने चाकू मारकर घायल कर दिया गया। इस संबंध में घायल रामाश्रय यादव ने करीमुद्दीनपुर थाना में हमलावर के खिलाफ लिखित नामजद तहरीर दी। घायल रामाश्रय ने बताया कि सोमवार की रात मैं अपने घर पर बैठा था। तभी मुहल्ले के रहने वाले स्वामीनाथ व उसका पुत्र हमारे घर आकर गाली-गलौज करने लगा। 

जब इसका विरोध किया गया, तो स्वामीनाथ के लड़कों ने मुझे पकड़ लिया और स्वामीनाथ चाकू से गोदकर घायल कर दिया। इसके बाद शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग जैसे ही आये हमलावर वहां से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मामले की जांच में जुट गयी। ग्रामीणों ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर पहले भी दोनों पक्षों में कई बार तू-तू-मैं-मैं हो चुकी है। इस घटना के लगभग पांच दिन पूर्व इसी प्रकार तू-तू-मैं-मैं हुई थी। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाना बुलाई थी। थाना पहुंचने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला सुलह करा दिया गया। इसके बाद दोनों पक्षों को छोड़ दिया गया था, लेकिन इसी विवाद को लेकर फिर दोनों आपस में भिड़ गये हैं।

इस संबंध में घायल रामाश्रय यादव ने हमलावर सहित उसके पुत्र के खिलाफ करीमुद्दीनपुर थाना में नामजद तहरीर दी गयी है। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। घायल रामाश्रय को मेडिकल परीक्षण के लिए बाराचवर स्थित सरकारी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

'