Today Breaking News

बैंक खाते में गलती से आये 5.50 लाख रुपये, वापस करने से किया मना बोला - PM मोदी ने भेजे हैं, नहीं लौटाऊंगा हुआ गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पटना। बिहार में एक शख्स के खाते में बैंक की गलती से साढ़े पांच लाख रुपये आ गए। लेकिन वह इन पैसों को वापस करने पर राजी नहीं हुआ जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और अब वह जेल में है। इस शख्स का कहना है कि ये रुपये उसके खाते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेजे हैं। 

दरअसल, ये मामला है खगड़िया जिले में बख्तियारपुर गांव का। यहां रंजीत दास नाम के शख्स के खाते में अचानक साढ़े पांच लाख रुपये आ गए। उसने ये पैसे बैंक से निकाल लिए। जब बैंक को अपनी गलती का अहसास हुआ तो पैसे वापस मांगे गए, लेकिन उसने इनकार कर दिया। बैंक के बार-बार नोटिस भेजने के बावजूद रंजीत ने पैसे वापस नहीं किए जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  

रंजीत दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसके खाते में साढ़े पांच लाख रुपये भेजे हैं इसलिए वह वापस नहीं करेगा।  

रंजीत के इनकार करने पर मानसी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह समीप के बख्तियारपुर गांव का रहने वाला है। मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि ग्रामीण बैंक द्वारा केस दर्ज कराया गया था। रंजीत को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। 

इस मामले में आरोपी के गांव वालों ने बताया कि जब रंजीत दास के खाते में पैसे आए तब लोगों ने उन्हें इसकी सूचना बैंक को देने के लिए कहा था। लेकिन उसने बात नहीं मानी और सलाखों के पीछे पहुंच गया।

'