Today Breaking News

रोहित एंड कंपनी को धूल चटाने के बाद जानिए क्या बोले विराट कोहली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Indian Premier League IPL 2021 MI vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को दो मैच खेले गए, जिसमें दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में आरसीबी ने 54 रनों से शानदार जीत दर्ज की। मैच के बाद आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने जमकर अपनी टीम की तारीफ की। विराट ने जहां गेंदबाजों की खूब तारीफ की वहीं कहा कि बल्लेबाजी में और मेहनत करने की जरूरत है। आरसीबी ने 165 रन बनाए और जवाब में मुंबई इंडियंस को 11 रनों पर ऑलआउट कर दिया।

यह पहला मौका है, जब आईपीएल के इतिहास में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को ऑलआउट किया है। मैच के बाद विराट ने कहा, 'बहुत खुश हूं जिस तरह से हम यह मैच जीते हैं, दूसरे ही ओवर में देवदत्त पडीक्कल का विकेट गंवाने के बाद हमारे लिए शुरुआत काफी मुश्किल थी। जिस तरह से जसप्रीत बुमराह ने वह ओवर फेंका, मुंबई इंडियंस के लिए गेम एकदम सेट हो गया था। 

वहां से हमारे लिए जरूरी थी कि हम मैच में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएं और कुछ रिस्क भी लें। मुझे अच्छी शरुआत मिली, केएस ने मेरे ऊपर से कुछ दबाव कम किया। मैक्सवेल की पारी अविश्वसनीय थी। हमें लगा था कि हमने अच्छा स्कोर बना लिया है. 166 इस पिच पर अच्छा स्कोर है। 30 रन के अंदर आठ विकेट, ऐसी टीम के बैटिंग लाइन-अप के खिलाफ बड़ी बात है।'

उन्होंने आगे कहा, 'अगर आप ऐसे बॉलिंग अटैक के आगे सामने बैटिंग करते हो, तो आपको अपना बेस्ट देना होता है। मुझे नहीं लगता कि इस मैच में मुझे कोई भी शिकायत है, टीम जिस तरह से खेली मैं उसे 10 में से 10 प्वॉइंट्स दूंगा। बैटिंग में शायद आठ दूंगा, क्योंकि हमें 20-25 रन और बनाने चाहिए थे, जिससे विरोधी टीम पर और दबाव डाल सकते। मैं डैनियन क्रिस्टियन से गेंदबाजी करना से पहले एबी डिविलियर्स और मैक्सवेल से बात की थी।

'