Today Breaking News

स्कार्पियो दीवार तोड़ घर में घुसी, बाल-बाल बचे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर/वाराणसी. वाराणसी से मध्यप्रदेश जाने के दौरान बरौंधा क्षेत्र के लायन महुअट स्थित नेशनल हाईवे पर सामने से आ रहे हाइवा को पास देने में शुक्रवार की रात स्कार्पियो असंतुलित होकर मकान का दीवार तोड़ते हुए घर में जा घुसी। वाहन सवार बाल-बाल बच गए। मौके पर पहुंचे बरौंधा चौकी इंचार्ज अजय श्रीवास्तव ने पुलिस कर्मियों की मदद से वाहन में फंसे चालक व अन्य लोगों को बाहर निकाला। संयोग रहा कि गृहस्वामी किसी काम से बरौंधा चला आया था, अन्यथा घटना घट जाती।

बरौंधा बाजार निवासी मनोज कुमार गुप्ता लायन महुअट में नेशनल हाईवे के बगल आटा चक्की और बिल्डिग मैटेरियल की दुकान चलाते है। शुक्रवार की रात दुकान बंद करके किसी काम से बरौंधा चले गए थे। रात जब दुकान पर गए तो देखा कि उसके मकान के दीवार को तोड़ते हुए स्कार्पियो घर में घुस आई है। 

वाहन का झटका इतना तेज था कि मकान के अन्य दीवारों में भी दरार आ गई थी। साथ ही हजारों रुपये का नुकसानी हो गया। वही स्कार्पियो चालक बृजेश शुक्ल ग्राम रेरूवा थाना गुढ़ जिला रीवां मध्यप्रदेश का रहने वाला है। पीड़ित गृहस्वामी ने दूरभाष से एसडीएम लालगंज को घटना की जानकारी देते हुए क्षतिपूर्ति दिलाए जाने की मांग की है।

'