Today Breaking News

अवैध संबंध में हुई थी हत्या, गाजीपुर में पिता-पुत्र सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के माचा में गत 26 अगस्त की रात कुंवर राम की हत्या अवैध संबंध की वजह से हुई थी। पुलिस ने घटना के छठें दिन माचा गांव के ही दूधनाथ राम तथा उनके पुत्र रोहित राम के अलावा गोविंद राम को मंगलवार को तेतरिया मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष हरि नारायण शुक्ला ने बताया कि आरोपितों ने हत्या की बात कबूल की।

मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि मांचा के कुंवर राम की हत्या के अभियुक्त तेतरिया मोड़ के पास खड़े हैं। वह कहीं भागने की फिराक में हैं। पुलिस टीम तेतरिया मोड़ पर पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी देखते ही वहां मौजूद तीन लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने तीनों को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में रोहित राम ने बताया कि 26 अगस्त की रात वह अपनी मोबाइल चार्ज में लगा कर सो गया। 

लगभग 10 बजे मोबाइल निकालने जब घर में गया तो वह कुंवर राम उसके घर में घुसा था। इस बाबत उसे पहले भी समझाया जा चुका था। ऐसे में वह धीरे से वहां से निकला और पिता दूधनाथ को जानकारी दी। वहां से दोनों घर के लिए चले तथा साथ में पड़ोस के गोविंद राम को भी ले लिए। दूधनाथ ने कुंवर राम को बातचीत में उलझाया और घर से लगभग 200 मीटर दूर ले गया। रोहित घर से चाकू लेकर वहां पहुंचा। 

मौरा ताड़ दूधनाथ ने कुंवर राम को पटक दिया। गोविन्द ने चाकू से गर्दन सिर सहित कई जगहों पर गंभीर चोट पहुंचाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दूधनाथ की निशानदेही पर उसी के टीनशेड में छिपाकर रखा गया रक्त रंजित चाकू भी बरामद कर लिया गया है। गौरतलब है कि मामले में कुल पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया था।

'