Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर बोले- मुसलमान होने के कारण सभी के निशाने पर हैं मुख्तार अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि मुसलमान होने के कारण मुख्तार अंसारी सभी के निशाने पर हैं। राजभर ने कहा कि संसद और यूपी विधानसभा में बैठे आधे से ज्यादा सांसद और विधायक अपराधी हैं। सीएम योगी पर कई तरह के आरोप हैं। अगर जांच हो जाए तो वह भी जेल में होंगे। 

इटावा में जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के ताखा में अधिकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में योगी को लोग सत्ता से बेदखल कर देंगे। मुख्तार को लेकर मायावती का बिना नाम लिए राजभर ने उन पर हमला किया। राजभर ने कहा कि बसपा ने पवन पांडेय को टिकट देने की बात कही है। पवन पांडेय क्या अपराधी नहीं है। 

राजभर ने भाजपा पर आरोपों की बौछार की। उन्होंने योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा कि अब तो कैग की रिपोर्ट भी आ गई है। मोदी जी अगर योगी की जांच करवा दें तो योगी भी जेल में होंगे। प्रदेश में पूरी तरह से लूट मचा रखी है।

सभी पार्टियां प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन करने में लगी हुई है। इसीलिए हमारा दल पिछड़ों को जगाने का काम कर रहा है। दिल्ली की पार्लियामेंट में आधे से अधिक तो अपराधी हैं। यूपी विधानसभा के भी आधे विधायकों पर आपराधिक मुकदमे हैं। मुख्तार अंसारी मुसलमान है इसीलिए सब लोग उन पर उंगली उठा रहे हैं। बसपा, कांग्रेस, भाजपा अपने दामन में झांक कर देखें।

गौरतलब है कि एक दिन पहले शुक्रवार को ही बसपा ने मुख्तार अंसारी को पार्टी से बाहर कर दिया है। उनका टिकट भी मऊ की सदर सीट से काटकर बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को दे दिया गया है। बसपा से निकाले जाने के तत्काल बाद ओवैसी की पार्टी ने मुख्तार को टिकट का आफर भी दे दिया है। ओवैसी की पार्टी यूपी में राजभर की पार्टी के साथ मिलकर मैदान में उतरने की घोषणा कर चुकी है।

'