Today Breaking News

पब्लिक ने किया लुटेरे का किया ऑन स्पॉट ‘एनकाउंटर’, जमकर की पिटाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ जिले के टीपीनगर इलाके में हाईवे पर एक लुटेरे का मौके पर ही पीड़ित और पब्लिक ने ‘एनकाउंटर’ कर दिया। आरोपी को दबोच लिया गया और जमकर पिटाई की गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी को गिरफ्तार किया गया और उससे मोबाइल फोन व आईडी बरामद की गई। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

अजय कुमार निवासी हापुड़ बाट-माप विभाग में क्लर्क है। अजय अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने के लिए रविवार दोपहर मोदीपुरम डीएमए स्कूल जा रहे थे। एमआईईटी कॉलेज के पास बाइक सवार लुटेरों ने अजय को रोका और उन पर तमंचा तान दिया। इस दौरान उनसे मोबाइल और पर्स लूट लिया गया। इसके बाद आरोपी फरार होने लगे।

अजय कुमार ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। बदमाशों ने डिवाइडर से बाइक चढ़ाकर फरार होने का प्रयास किया, लेकिन बाइक गिर गई। इन दोनों बदमाशों को वेदव्यासपुरी के पास दबोच लिया गया। इस दौरान एक आरोपी फरार हो गया, जबकि दूसरे को अजय ने दबोच लिया और हल्ला मचा दिया। 

मौके पर आसपास के लोग भी पहुंच गए और आरोपी को जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी से लूट का मोबाइल बरामद कर लिया गया। यूपी 112 और चौकी पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। इसके बाद आरोपी से उसके साथी के बारे में पूछताछ की गई। इस मामले में पीड़ित की ओर से टीपीनगर थाने में तहरीर दी गई। 

'