Today Breaking News

बलिया के प्राथमिक स्कूल में मिला प्रेमी का शव, हिरासत में प्रेमिका, प्रेमिका का हत्यारा भाई फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के उभांव थाना के चकिया गांव में सोमवार को आशनाई मामले में राजा राजभर (24) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। जिसका शव चकिया प्राथमिक स्कूल परिसर स्थित हैंडपंप के पास दीवार से सटाकर रख दिया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

रसड़ा सीओ शिवनारायण वैस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच तेज कर दी। पुलिस ने मामले में मृतक की कथित प्रेमिका अनिता कुमारी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। हत्याकांड में प्रेमिका के भाई की मुख्य भूमिका बताई जा रही है, जो घटना के बाद से ही फरार है। इसकी तलाश में पुलिस जुट गयी है। इधर घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर पर अविवाहित था। स्वजनाें की मानें तो राजा के घर के पास ही अपने ननिहाल में रहने वाली अनिता राजभर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अनिता अपने भाई राजू राजभर के साथ चकिया गांव में अपने नाना हीरा राजभर के यहां रहती थीं।

उसका भाई रात में करीब नौ बजे खाना खाकर घर के बाहर गिरे बालू को बोरियों में भर रहा था। जिसके बाद से वह रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। बताया जा रहा कि प्रेमिका ने ही राजा को फोन कर बुलाया। जिसके बाद उसके भाई ने अपने साथियों और रिश्तेदार के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को पास के स्कूल में दीवार से टेकाकर रखने के बाद फरार हो गया। प्रेमिका अनिसा राजभर गड़वार थाना के असनवार गांव की रहने वाली है, जो अपने भाई के साथ ननिहाल में रहती थी। हत्यारों की तलाश में पुलिस ने छापामारी तेज कर दिया है।

छह वर्ष से अपने ननिहाल में रहती थी अनिता : चकिया गांव निवासी हीरा राजभर की चार बेटियां ही थीं। उम्र ढलने के कारण देखभाल के लिए हीरा राजभर ने अपनी एक बेटी के पुत्री को ननिहाल में बुला लिया। जहां अनिता रहकर अपने नाना का देखभाल करती थी। उसने अपना एक खेत भी अनिता के मां के नाम कर दिया था। जिसके कारण अनिता अपने भाई के साथ रहकर खेती भी देखा करती थी। इस बीच गांव के राजा राजभर से उसके संबंध हो गए।

'