Today Breaking News

जिओ ने दिया झटका! बंद कर दिए 39 रुपये और 69 रुपये के रिचार्ज प्लान, मिलता था 7GB डेटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जियो (Jio) समेत दूसरी टेलिकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान्स में लगातार बदलाव करती रहती हैं। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स में बड़ा बदलाव किया है। जियो ने अपने 2 सस्ते रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया है। जियो के यह रिचार्ज प्लान 39 रुपये और 69 रुपये के हैं। यह दोनों ही रिचार्ज जियो फोन के हैं। 39 रुपये और 69 रुपये वाले रिचार्ज प्लान अब Jio की वेबसाइट पर नहीं दिख रहे हैं। इससे पहले, जियो फोन के कई रिचार्ज प्लान्स पर कंपनी 'बाय 1 गेट 1 फ्री' का ऑफर दे रही थी, जिसे अब बंद कर दिया गया है। 

39 रुपये वाले प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी

जियो फोन का 39 रुपये वाला रिचार्ज सबसे सस्ता प्लान था। इस प्लान में यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता था। जियो के इस प्लान में हर दिन 100 MB डेटा यूजर्स को दिया जाता था। यानी, प्लान में टोटल 1.4GB डेटा मिलता था। साथ ही, यूजर्स को जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, JioCloud) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता था।

69 रुपये वाले प्लान में 14 दिन वैलिडिटी, 7GB डेटा

69 रुपये वाला प्लान भी जियो के किफायती रिचार्ज की लिस्ट में शामिल था। यह प्लान भी अब जियो की वेबसाइट में नहीं है। जियो के 69 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता था। जियो के इस प्लान में हर दिन 0.5GB डेटा दिया जाता था। यानी, प्लान में टोटल 7GB डेटा मिलता था। इसके अलावा, यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता था।

'