Today Breaking News

बैंक कर्मी हत्याकांड में एमपी-एमएलए कोर्ट में गवाही देने जा रहे लोगों की कार ट्रक से टकराई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. 23 अप्रैल 2012 को कैंट थाना क्षेत्र के भोजूबीर में हुई बैंक कर्मी महेश जायसवाल की हत्या के मामले में गवाह सूरज प्रसाद की कार गुरुवार की सुबह मिर्जामुराद की खजुरी पुलिस चौकी के पास ट्रक से टकरा गई। हादसे में भेलूपुर के खोजवां निवासी सूरज प्रसाद और उनके चालक बंटी घायल हो गए। अधिवक्ता नवीन श्रीवास्तव को भी चोट आई।

जानकारी के अनुसार मामले में जिरह के लिए इलाहाबाद एमपी-एमएलए कोर्ट जा रहे थे, तभी हादसा हुआ। इस हत्या के मामले में होटल कारोबारी व पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल भी आरोपित है। गवाह सूरज प्रसाद का आरोप है कि जवाहर जायसवाल के परिवार ने हत्या के मकसद से एक्सीडेंट कराया है। घायल सूरज व चालक बंटी को ट्रामा सेंटर में भरती कराया गया है। इस हत्याकांड का शूटर रोहित उर्फ सनी को एसटीएफ ने मुठभेड़ मार गिराया था।

सीए से लाखों की उचक्कागिरी

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के पांडेयपुर चौराहे पर उचक्कों ने सीए का लैपटॉप व गहनो भरा बैग कार से गुरुवार दोपहर उड़ा दिया। संजय नगर कॉलोनी पहड़िया निवासी सीए शशिकांत गुप्ता पांडेयपुर स्थित अपने दफ्तर से पहड़िया स्थित सेंट्रक बैंक के लॉकर में गहने रखने जा रहे थे। भुगतभोगी सीए ने बताया कि पांडेयपुर चौराहे पर एक लड़के ने गाड़ी से मोबिल गिरने की बात कही। 

आग लगने के डर से वे ड्राइवर कैलाश नाथ पाल के साथ सुधाकर महिला कॉलेज के सामने उतर गए। ड्राइवर बोनट खोल कर देखने लगा। इतने में ही किसी ने गाड़ी से बैग उड़ा दिया। बताया कि बैग में लैपटॉप के साथ गहनो का एक छोटा बैग भी था। जिसमे एक हार, चार सिकड़ी, एक सेट चूड़ी, एक झुमका, एक टाप्स, दो अंगूठी थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस  कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाल कर उचक्के की तलाश में लग गई।

आखिर ये मोबिल कब तक गिरेगा

कई तरह के हथकंडे लगा के लोगो को ठगने की सैकड़ो वारदाते हो चुकी है। नदेसर से लेकर पांडेयपुर उचक्कों के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है। कारण वारदाते तो बहुत हुई लेकिन खुलासा एकाध को छोड़ किसी का नही हुआ। कभी गाड़ी से मोबिल गिरना, कभी पुलिस वाले बनकर, कभी गाड़ी का शीशा तोड़कर उचक्के लोगो की कमाई लूट रहे है। गाड़ी से मोबिल गिरने का डर दिखा कर दर्ज़नो वारदाते हुई है। गाड़ी मालिक ड्राइवर बोनट खोलकर चेक करने लगते है। इतने में उचक्के अपना काम कर लेते है। लेकिन ये मोबिल गिरना कब बन्द होगा लोगो को इसका इंतजार है।

'