Breaking News

Sarkari Naukri 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने निकाली बंपर भर्तियां, यहां पढ़िए डिटेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. Sarkari Naukri 2021: विभिन्न राज्यों द्वारा रिक्त पदों को भरने के लिए भर्तियां निकली गईं हैं। कुछ सरकारी नौकरी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। वहीं कुछ के लिए शुरू होने वाली है। यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकती है।

Sarkari Naukri 2021

Sarkari Naukri 2021: यह है महत्वपूर्ण जानकारी

पद का नाम : Additional Private Secretary (एपीएस)

पदाें की संख्या : 176 पद

संभावित मासिक वेतन : 9,300 रुपये से 34,800 रुपये तक 

ग्रेड पे स्केल : 4,800 रुपये

Sarkari Job: यह है आवेदन शुल्क

  • अनारक्षित/ ओबीसी: 100/- रुपये
  • एससी/ एसटी: 40/- रुपये
  • नि:शक्तजन : शून्य
  • ऑनलाइन प्रोसेसिंग शुल्क : 25/- रुपये (सभी के लिए)

Sarkari Naukri: अतिरिक्त निजी सचिव के पद पर भी निकलीं भर्तियां

इन पदों के अलावा यूपीएसएससी (UPPSC) ने यूपी सचिवालय भर्ती 2013 के लिए अतिरिक्त निजी सचिव (APS) के पदों पर नौकरियां निकालीं हैं और इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना के मुताबिक 2013 के पहले पंजीकृत उम्मीदवार 13 सितंबर, 2021 से 12 अक्तूबर, 2021 तक भर्ती प्रक्रिया के लिए पात्र होंगे।

Govt Jobs: यह है निर्धारित योग्यता

प्रधानाचार्य के पद के लिए आवेदन करने हेतु अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 35 वर्ष और अधिकतम आयु 50 वर्ष होनी चाहिए। वहीं अन्य पदों के लिए अभ्यर्थी की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके लिए डिटेल्ड नोटिफिकेशन आज यानी 15 सितंबर को जारी होगा।

सरकारी नौकरी: आज से आवेदन शुरू

ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि - 15 सितंबर

परीक्षा शुल्क भरने की अंतिम तिथि - 12 अक्तूबर

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 15 अक्तूबर

लिखित परीक्षा की संभावित तिथि - 12 दिसंबर 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने निकाली बंपर भर्तियां, यहां पढ़िए डिटेल

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 1370 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जारी अधिसूचना के मुताबिक प्राविधिक शिक्षा विभाग के तहत राजकीय पॉलीटेक्निक में प्रधानाचार्य के 13, विभिन्न विषयों के प्रवक्ता के 1254, कर्मशाला अधीक्षक के 16 और पुस्तकालयाध्यक्ष के 87 पदों पर आवेदकों की नियुक्ति की जाएगी। 

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();