Today Breaking News

जौनपुर में युवक ने पेड़ पर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा - 'बच्चों का ध्यान रखना'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. नौपेड़वा बक्शा थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव निवासी एक युवक ने घर के समीप गूलर के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड नोट में अपनी बीमारी के कारण यह आत्‍मघाती कदम उठाने की बात लिखते हुए परिवार से बच्चों की परवरिश करने की बात कही है। 

सूचना पर सोमवार सुबह पहुंचे थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने आवश्यक लिखापढ़ी करते हुए शव को पीएम हेतु भेज दिया। सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की ओर से बताया गया कि प्रारंभिक तौर पर आत्‍महत्‍या की वजह बीमारी सामने आई है। परेशान होने के बाद उसने यह कदम उठाया है। हालांकि, परिजनों के शिकायत पत्र के अनुसार की पुलिस जांच के लिए कदम उठाएगी। 

मुस्‍तफाबाद गांव निवासी झिंगुरी यादव के तीन पुत्रों में 40 वर्षीय सुभाष यादव की तबियत बीते कुछ दिनों से खराब थी। परिवारजनों के अनुसार सुभाष रविवार को जिले के एक प्राइवेट चिकित्सक को दिखाने गए थे। चिकित्सक ने किडनी में पथरी की बताई थी। उसी बात से परेशान सुभाष घर पहुंचा। 

उसी बात से परेशान युवक घर के समीप एक गूलर के पेड़ पर चढ़कर रात्रि में चद्दर का फंदा बनाकर गले में डालकर झूल गया। सुबह परिजनों ने शव को लटकता हुआ देखा तो परिवार में चीख पुकार मच गई।

सूचना पर फोर्स के साथ पहुंचे एसओ ने घटना की जानकारी ली। मौके पर मृत युवक द्वारा एक सुसाइड पत्र लिखा मिला जिसमें अपनी बीमारी का जिक्र करतें हुए परिवार से पत्नी व दो बच्चों की देखभाल करनें की बात कही है। पुलिस शव को पीएम हेतु भेज दिया। 

उधर घटना के बाद पत्नी अनीता देवी व 13 वर्षीय शनि व 9 वर्षीय लकी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों के अनुसार बीमारी से वह परेशान अधिक थे। मगर किन हालात में उन्‍होंने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठा लिया इसका उनको कोई अंदेशा नहीं था।

'