Today Breaking News

करइल इलाके को मुहम्मदाबाद से जोड़ने वाली मुख्य सड़क बनी नाला, छह महीने से ठप है आवागमन - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करइल इलाके को मुहम्मदाबाद से जोड़ने वाली मुख्य सड़क करीमुद्दीनपुर बालापुर मार्ग पर मुर्की अगाध के पास तालाब का रूप धारण कर चुकी है, जिस पर दोपहिया और चारपहिया वाहनों का आवागमन छह महीने से एकदम ठप है। यह समस्या तो एक साल पुरानी है, लोग किसी तरह से आवागमन करते हैं। लोग पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे या बगल के गांव से सटे लिक रोड से किसी तरह आ जा रहे हैं। प्रशासन आकर खानापूर्ति करके चला जाता है लेकिन अभी तक इसका स्थायी समाधान नही निकल सका है।

करइल इलाके को मुहम्मदाबाद से जोड़ने वाली मुख्य सड़क
करइल इलाके को मुहम्मदाबाद से जोड़ने वाली मुख्य सड़क

मुख्य सड़क होने के कारण इस पर आवागमन काफी रहता था। क्षेत्र के मलिकपुरा, मुर्की अगाध, जोगामुसाहिब, लौवाडीह, बेलेसड़ी, मलसा, चांदपुर अवथही, सोनाड़ी, अमरपुर,खैराबारी, रेवसड़ा व खरडीहा समेत सैकड़ों गांव के लोगों का इस सड़क से मुहम्मदाबाद आना जाना था, लेकिन सड़क पर आवागमन ठप होने से मुहम्मदाबाद आने के लिए काफी दूरी तय करनी पड़ रही है। 

नाले का पानी सड़क पर इकट्ठा होने से सड़क पर काफी गहरा गड्ढा हो गया है। तीन महीने पहले ग्रामीणों के प्रदर्शन पर इस नाले को तहसील प्रशासन ने खुलवाया लेकिन गांव के कुछ लोगों ने इस बंद कर दिया। फिर स्थिति जस की तस हो गयी। एक सप्ताह पूर्व एक सत्ताधारी नेता का आगमन था। 

प्रशासन हरकत में आया और पानी का निकास कर खानापूर्ति कर दिया, लेकिन पानी के निकास का कोई समाधान न निकालने के कारण कतिपय लोगों ने इसे बंद कर दिया। प्रशासन द्वारा कोई उचित कार्रवाई न किए जाने से क्षेत्र की जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

'