Today Breaking News

गाली देने को लेकर भिड़े दो बीजेपी नेता, पूरे दिन चला हाई प्रोफाइल ड्रामा, एक का सिर फटा, दूसरा गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ नगर पंचायत के भोला रोड़ ईए समीप शुक्रवार देर शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब भाजपा के दो गुटों के नेता आपस में भिड़ गए। पहले तो गाली देने को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद में यह घटना मारपीट में तब्दील हो गई। मारपीट के दौरान भाजुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष का सिर फट गया, जबकि भाजपा का जिला मंत्री बबलू ठठेरा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मारपीट के बाद दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। इस मामलें में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मारपीट के कारण की जांच में जुटी है। भाजपा नेताओं के मारपीट की यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

नगर पंचायत के भोला रोड़ के पास शासन से मनोनीत सभासद महाप्रसाद गुप्ता के कपड़े की दुकान पर भाजुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह मौजूद थे। दूसरे खेमे के जिला मंत्री बबलू ठठेरा से कहासुनी के बाद शुक्रवार की देर शाम मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष ने मौके पर रखे पटरे से दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया। 

इसमें स्थानीय थाना क्षेत्र के मनपरवा निवासी भाजुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह, उनके भाई अवनीश, अमित घायल हो गए। मारपीट की इस घटना में अभिषेक सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, तो दूसरे पक्ष के नगर पंचायत निवासी भाजपा के जिला मंत्री बबलू ठठेरा घायल हो गए। 

वहीं, मारपीट की सूचना पर सीओ अमित सिंह और प्रभारी निरीक्षक विमल प्रकाश राय मौके पर पहुंचे और विवाद को शांत कराने के बाद दोनों को फतहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने बबलू ठठेरा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना को लेकर बबलू और अभिषेक ने एक दूसरे को आरोपित करते हुए थाने में तहरीर दी है। 

इसमें अभिषेक का आरोप है कि वह कस्बा स्थित शासन से मनोनीत सभासद महाप्रसाद के दुकान पर बैठा था। तभी बबलू अपने 8 साथियों के साथ आया और उससे गालीगलौच करने लगा। जब उसने विरोध किया तो सभी ने एक राय होकर उससे मारपीट कर उसे घायल कर दिया। 

जब वह इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचे सीओ अमित कुमार सिंह ने अपने हमराहियों के साथ मिल कर मारपीट कर घायल कर दिया, जबकि बबलू ने अपने तहरीर में 5 नामजद तथा 10 अज्ञात पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभिषेक अपने साथियों के साथ उसका नाम लेकर गाली गलौच कर रहा था। उस समय घर पर मौजूद उसके भतीजे हिमांशु ने इसका विरोध किया तो सभी ने उससे मारपीट कर दी। जब वह सूचना पर पहुंचा तो आरोपियों ने उससे मारपीट कर उसे भी घायल कर दिया। साथ ही अपनी दुकान में भी तोड़फोड़ का आरोप लगाया।

दोनों खेमों में पूरे दिन चलता रहा हाई प्रोफाइल ड्रामा 

दो खेमों के भाजपा नेताओं के बीच शुक्रवार को हुए मारपीट में शनिवार पूरे दिन हाई प्रोफाइल ड्रामा चलता रहा। जहां भाजुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मधुबन में जुलूस निकालते हुए मधुबन थाने पहुंच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, वहीं जिला मंत्री बबलू ठठेरा के समर्थकों ने थाने पहुंच कर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। 

सीओ-मधुबन अमित सिंह ने कहा, 'दो पक्षों में विवाद की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराने के बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, मामले की जांच की जा रही है।

'