Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा: बाइक-कार की टक्कर में 2 भाइयों की मौत, एक युवक गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र चांदपुर गांव के सामने नव निर्मित पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रविवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित फॉर्च्यूनर और बाइक की आमने-सामने भिड़त में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा और आग लगने बाइक जलकर क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवक को डाक्टरों ने उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। इधर परिजनों के रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की सूचना से गांव में मातम पसर गया।

बाइक जलकर राख हुई

जानकारी के अनुसार, पखनपुरा निवासी गोलू (19) सगे भाई दानिश (18) और मित्र सद्दाम के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। चांदपुर गांव के सामने लखनऊ से भांवरकोल की ओर आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक कई फीट ऊपर जाने के बाद सड़क पर आ गिरी और धू-धूकर जलने लगी। इधर तीनों युवक कुछ दूरी पर जा गिरे।

दुर्घटना में सगे भाइयों दानिश और गोलू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मित्र सद्दाम बुरी तरह घायल हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घायल को इलाज के लिए सीएचसी मुहम्मदाबाद लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर दिया। वहां से डॉक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया। इधर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस वाहन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुट गई। घटना के बाद से पखनपुरा गांव में कोहराम मचा हुआ है।

'