Today Breaking News

गुजरात में पत्नी की हत्या कर फरार आरोपित वाराणसी में गिरफ्तार, अवैध संबंध के शक में घटना को दिया अंजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. अवैध संबंध के शक में गुजरात के बलसाड़ में पत्नी की हत्या कर फरार आरोपित को स्पेशल टास्क फोर्स व गुजरात क्राइम ब्रांच ने शनिवार की सुबह कैंट स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसे आगे की कार्रवाई के लिए कैंट थाने में दाखिल किया गया है। आरोपित इंद्रजीत गौतम मीरजापुर के जिगना थानांतर्गत चेहरा गांव का निवासी है।

एसटीएफ की स्थानीय इकाई के मुताबिक गत 29 अगस्त को बलसाड़ के नाला पोंडा थानांतर्गत मोटा पोंडा क्षेत्र में आरोपित इंद्रजीत अपनी पत्नी की हत्या कर शव को गुजरात के नौसारी के चिकली थाना क्षेत्र में शव को फेंक कर भाग गया था। इस संबंध में चिकली थाना में हत्या का मामला दर्ज हुआ था। नौसारी क्राइम ब्रांच को आरोपित के वाराणसी में होने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर क्राइम ब्रांच ने प्रदेश की एसटीएफ को जानकारी देते हुए सहयोग मांगा। 

इस संबंध में एसटीएफ की स्थानीय इकाई के उपनिरीक्षक आलोक सिंह के नेतृत्व में एक टीम नौसारी क्राइम ब्रांच की टीम के साथ आरोपित के बाबत सूचना संकलित करने में जुट गई। इस बीच विश्वस्त सूत्र से पता चला कि आरोपित कैंट रेलवे स्टेशन के पास देखा गया है। इससे पहल आरोपित वहां से कहीं और निकलता एसटीएफ ने उसे दबोच लिया।

घर पर बताया था कि पत्नी किसी के साथ कहीं चली गई

पूछताछ में आरोपित ने टीम को बताया कि वह बलसाड़ में कलर बनाने वाली एक कंपनी में काम करता था। वह पत्नी व चार पुत्रियों के साथ मोटा पोंडा में रहता था। उसे इस बात का शक था कि उसकी पत्नी का संबंध किसी स्थानीय व्यक्ति से है। इसी शंका के कारण उसने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर शव को प्लास्टिक के ड्रम में छुपा दिया था। गत एक सितंबर को अपने स्थानीय साथी राकेश भाई, मंगू भाई पटेल व बल्लभ भाई की मदद से नौसारी जिले के थाना चिकली क्षेत्र में शव फेंक दिया था। इसके बाद आरोपित इंद्रजीत अपने गांव आकर परिवारीजन से झूठ बोल दिया कि उसकी पत्नी किसी के साथ कहीं चली गई। हत्या के बाद से वह लुक छिप कर रह रहा था। गुजरात पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर ले जाने के लिए कार्यवाही कर रही है।

'