Today Breaking News

अप्राकृतिक संबंध न बनाने पर पति पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप, एसपी कार्यालय पहुंची युवती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ जिले में पति की बेजा हरकतों का विरोध करने पर पत्नी को घर से मारपीट कर निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है। महिला मायके में रह रही है। पति के खिलाफ फरियाद लेकर एसपी के पास पहुची पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि अप्राकृतिक शारीरिक संबंध का विरोध करने पर ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। घटना कोतवाली पट्टी क्षेत्र के एक इलाके का है।  

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची युवती ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों की कहानी बताते हुए शर्मशार होकर आंसू बहाते और झिझकते हुए दास्तान सुनाई। युवती आंखों में बड़े बड़े ख्वाब लेकर साल 2015 में सात जन्मों के बंधन में बंधकर विदा हुई। पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उसका पति शादी के बाद से जबरिया अप्राकृतिक संबंध बनाता रहा।

 इसका विरोध करने पर पिटाई की जाती थी। साल 2017 में तो घर से भगा दिया गया, तो मायके वालों के साथ पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस और संभ्रांत लोगों के हस्तक्षेप के बाद समझौता हुआ और एक बार फिर ससुराल गई, लेकिन समझौते का कोई असर नहीं हुआ और उसके साथ वही घिनौनी हरकत होती रही जो पहले हो रही थी। विरोध करने पर फिर पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। आरोप है कि इस कार्य में जेठ, जेठानी और ससुर भी शामिल थे।

क्या कहना है एसपी का

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़, सतपाल एंटिल

इस बाबत पुलिस अधीक्षक सतपाल एंटिल का कहना है कि महिला ने घटना के बाबत प्रार्थना पत्र दिया है, थानेदार को निर्देशित किया है कि उक्त प्रकरण की गंभीरता से जांच कर विधिक कार्रवाई की जाए और दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्यवाई की जाए।

'