Today Breaking News

विवाद के बाद पत्नी चली गई मायके, नहीं आने पर युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौकी अंतर्गत राजेन्द्र विहार कालोनी, नेवादा के लेन नं 13 में किराए का कमरा लेकर रहने वाले निशांत झा (38 वर्ष) ने फांसी लगाकर जान दे दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर फिंगरप्रिंट यूनिट बुलाकर जांच की। पुलिस की जांच और पूछताछ में प्रथम दृष्टया पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाकर जान दे दिया जबकि पत्नी अपने मायके में थी। जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण को भेज दिया।

मूलरूप से निजामाबाद मोहल्ला, मधुबनी बिहार का रहने वाला निशांत झा तीन साल से राजेन्द्र विहार कालोनी में श्रीकांत त्रिपाठी के मकान में रहकर प्रेम गुप्ता की गाड़ी चलाते थे। शुक्रवार को निशांत शराब पीकर घर आया जिसके बाद विवाद के कारण पत्नी अपने मायके चली गई। निशांत अपनी पत्नी से मिलने रात में गया था लेकिन पत्नी ने उसे शराबी कहकर साथ न आने की बात कही। 

जिसके बाद घर आकर देर रात किसी समय साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया। सुबह पत्नी घर आई तो काफी देर तक दरवाजा पीटने के बाद भी नहीं खुला तो घटना की जानकारी मकान मालिक को देने के बाद पुलिस को फोन से सूचना दी। पत्नी चिंतना आसपास के कुछ घरों में झाड़ू पोछा करके बच्चों की परवरिश करती है। घटना के बाद दो बेटियों के साथ रो-रो कर बुरा हाल था। आसपास के लोगों ने भी बताया कि अक्सर पति पत्नी में विवाद होता था। 

'