Today Breaking News

बलिया में बेवफाई से नाराज प्रेमी ने काट ली अपनी गर्दन, जिला अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के भीमपुरा थाना क्षेत्र के रामापट्टी गांव में एक युवती के प्यार में पड़े दो भाई मंगलवार की देर शाम आपस आपस में भिड़ गए। छोटे भाई ने अपनी गर्दन काट ली, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालात गंभीर बतायी गयी है।

थाना क्षेत्र के रामापट्टी गांव के रामजी और उसके बड़े भाई धनजी का बगल की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों भाई बाहर रहकर नौकरी करते थे लेकिन कोरोना काल में दोनों अपने गांव आ गए। पीड़ित के पिता के अनुसार रामजी को उसी लड़की से प्रेम प्रसंग बड़े भाई से होने की जानकारी हो गयी। इसी बात को लेकर देर शाम दोनों में झगड़ा हो गया। बाद में युवती से पूछताछ हुई तो उसने बड़े भाई से प्रेम करने की बात स्वीकारी, इसी बात से नाराज होकर रामजी अपने घर गया और ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। स्वजन उसे अस्पताल में भर्ती कराए हैं।

आपरेशन के दौरान नवजात की मौत, प्रसूता गंभीर, स्वजनों का हंगामा

बिल्थरारोड क्षेत्र के तीनमुहानी पर संचालित एक निजी नर्सिंग होम में आपरेशन के दौरान नवजात बच्चे की मौत हो गयी। प्रसूता की हालत गंभीर बनी हुई है। बाद में स्वजनों ने बुधवार की देर रात अस्पताल के बाहर हंगामा कर दिया।

उभांव थाना क्षेत्र के साहुनपुर निवासी संजय यादव की पत्नी सुमन देवी का प्रसव अस्पताल में हुआ। स्वजनों ने आरोप लगाया कि बिना उनकी सहमति के डाक्टर ने आपरेशन कर दिया।मामला सीयर पुलिस चौकी पहुंचा है। इंस्पेक्टर अविनाश कुमार सिंह मामले में आरोपित चिकित्सक व एएनएम से पूछताछ किया। पुलिस ने स्वजनों को कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिया। सुमन के पति संजय यादव ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया। पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

'