Today Breaking News

अनुप्रिया पटेल की मां ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप, जताया हत्या का संदेह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. उत्तर प्रदेश चुनाव की जंग से पहले अपना दल के संस्थापक स्व. सोनेलाल पटेल के परिवार में जुबानी जंग छिड़ी हुई है. दो दिन पहले जहां केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन अमन पटेल ने अपनी बहन पल्लवी पटेल और उनके पति पर जबरन संपत्ति हड़पने का आरोप लगाते हुए मां कृष्णा पटेल के लिए यूपी के डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी. शुक्रवार को मां कृष्णा पटेल खुद मीडिया के सामने आईं और उन्होंने कहा कि अमन नादान है. किसी षडयंत्र के तहत उससे ये कहलवाया गया है. रही बात सुरक्षा की तो वे खुद इसकी मांग उठाती रही हैं.

कृष्णा पटेल ने अपनी बेटी और अपना दल (एस) की अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पति और अनुप्रिया पटेल के पिता स्व सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच की मांग उठा दी. अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि कई दिनों से मेरे परिवार को लेकर बहुत सी चर्चाएं आ रही हैं. जो मेरी प्रापर्टी है, वह पुश्तैनी नहीं है. मेरी और मेरे पति सोनेलाल पटेल की बनाई हुई है. मैं जिसको चाहूं उसको दूं. वैसे देने और न देने का प्रश्न अभी तो उठता भी नहीं.

2012 में वाराणसी की रोहनिया सीट से अनुप्रिया पटेल के जीतने और भाजपा से गठबंधन के बाद ऐसा क्या हुआ के जवाब में उन्होंने कहा कि उस समय बेटी अनुप्रिया के पति आशीष जी का रोल दूसरा था, आज रोल दूसरा है. भाजपा से गठबंधन होते ही आशीष ने पार्टी को दो हिस्सों में बांट दिया. पार्टी कमजोर हो गई. हम कमजोर हो गए. मेरी छोटी बेटी अमन पहले बाहर रहती थी, अभी कुछ दिन पहले वह आई है और मेरे साथ रहती है. तीन बेटियों की शादी हो चुकी है. 2012 में जब से विधानसभा चुनाव हुआ है, तब से मैं सुरक्षा की मांग कर रही हूं. लेकिन सहयोगी दल के दबाव में सुरक्षा नहीं दी जा रही है. सीएम से भी घर जाकर सुरक्षा मांगी, लेकिन सुरक्षा नहीं मिली. आज इसलिए मुझे प्रेस क्रॉन्फ्रेंस करनी पड़ी. अमन नादान है. उसने किसी षडयंत्र के तहत ऐसा कहलवाया गया है. वो इसमें शामिल नहीं है. अमन से मैं घर जाकर बात करूंगी. उसे समझाऊंगी.

'