Today Breaking News

मूर्ति विसर्जन के जुलूस में DJ बजाने को लेकर पुलिस से नोकझोंक, लाठियां पटककर मामला शांत कराया - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जंगीपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाने को लेकर पुलिस प्रशासन और दुर्गा पूजा कमेटी के बीच नगर के चीतनाथ के पास शनिवार की देर रात तीखी नोकझोंक हो गई। पुलिस ने लाठियां पटककर मामला शांत कराया।

जंगीपुर श्रीदुर्गा पूजा कमेटी की ओर से शनिवार को मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया। इस दौरान डीजे भी बज रहा था। बड़ी संख्या में युवक विसर्जन जुलूस में नाचते गाते विभिन्न इलाकों से होते हुए शहर में पहुंचे। जैसे ही विसर्जन जुलूस नगर के चीतनाथ के पास पहुंचा, कोतवाली पुलिस डीजे बंद कराने लगी।

इसका युवकों ने विरोध किया। इस बात को लेकर पुलिस और मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल युवकों के बीच नोकझोंक हो गई। पुलिस ने लाठियां पटककर मामला शांत कराया। कोतवाल दीपेंद्र सिंह ने बताया कि डीजे प्रतिबंधित था। जब डीजे बंद करने को कहा गया तो युवक कहासुनी करने लगे। समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया।

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को लेकर दो पक्षों में मारपीट

मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के कठउत गांव में शनिवार की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना के विरोध में गौसपुर गांव के सामने गाजीपुर-मुहम्मदाबाद मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम भी लगा दिया गया। पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को हटाया। कोतवाल अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि एक पक्ष की तरफ से कृष्णानंद यादव सहित आठ लोगों के खिलाफ और दूसरे पक्ष के अमित राय और संजय राय सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी गई है।

'