Today Breaking News

ददरीघाट में दिनदहाड़े महिला का चेन ले उड़े उचक्कें, घटना CCTV में कैद - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए रविवार की सुबह बिना नंबर की बाइक सवार उचक्कों ने सदर कोतवाली क्षेत्र के ददरीघाट में महिला का सोने का चेन उड़ाते हुए नवागत एसपी को सलामी दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस उचक्कों की तलाश में जुट गई।

घटना के संबंध में बताया गया है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के ददरीघाट निवासी ऊषा श्रीवास्तव पत्नी स्व. विवेकानंद लाल सेवानिवृत्त शिक्षिका हैं। उन्होंने सुबह नौ बजे के करीब ददरीघाट हनुमान मंदिर के पास से सब्जी खरीदा। इसके बाद घर लौट रही थी। बाइक सवार दो उचक्कें पहले से ही उनका पीछे लगे थे। 

जैसे ही वह अपने घर की काफी करीब पहुंची, तभी बिना नंबर की बाइक सवार एक उचक्के ने उनके गले से सोने की चेन खींच लिया। झटका लगने से महिला औंधेमुंह गिर पड़ी। दोनों उचक्का बाइक से फरार हो गए। जानकारी होते की मौके पर मुहल्लेवासियों की भीड़ लग गई। लोगों ने महिला को घर पहुंचाया। 

उचक्कागिरी की यह घटना एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। पीड़िता ने पुलिस को मामले की तहरीर देने के साथ ही सीसी टीवी फुटेज उपलब्ध कराया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। इस घटना की लोगों में चर्चा होती रही। लोगों की चर्चाओं में यह बात प्रमुखता से शामिल रही कि रविवार को नवागत पुलिस अधीक्षक के कमान संभालने के पहले दिन ही उचक्कों ने उन्हें चुनौती दे दी।

'