Today Breaking News

बगीचे में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के महेंद्र गांव के सिवान में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। वह अपनी ससुराल में गया था। गुरुवार सुबह पेड़ पर शव लटकता होने की सूचना पर हडकंप मच गया। सड़क से गुजरने वालों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। इसके बाद परिजनों को भी घटना की जानकारी दी।

थाना क्षेत्र के ही करीमुद्दीनपुर गांव निवासी गणेश राजभर (37 वर्ष) पुत्र ताराचंद राजभर का बुधवार को अपनी पत्नी पिंकी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद वह गुस्से में उसके मायके महेंद जा पहुंचा और परिजनों से इसकी शिकायत की। ससुरालीजनों से पत्नी के क्रियाकलापों को लेकर नोकझोंक भी हो गई, जिसके बाद बुधवार रात किसी से फोन पर बात की और ससुराल से निकल लिया। 

सुबह घर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने मायके फोन किया, जहां बताया गया कि गणेश तो रात में गांव से चला गया। थोड़ी देर बाद महेंद के सीवान में युवक का शव लटकता मिला, वहीं उसके शरीर पर चोट के निशान थे। घर करीमुद्दीनपुर का रास्ता छोड़कर रात को उसके बगीचे में पहुंचने पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लाश को पेड़ से उतरवाकर इसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पिता तारा नाथ राजभर द्वारा गणेश के ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए 9 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। थानाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। उसके तीन बच्चे सूरज, दुर्गा और छठ्ठू हैं।

'